रुपये कमाने का नया पैतरा, एंबुलेंस में बैठाई हिसार से मुरादाबाद की सवारी, नाके पर धरे गए सभी

हिसार से मुरादाबाद ले जा रही सवारी से भरी एंबुलेंस को रोहतक पुलिस ने पकड़ा। इसमें सात लोग सवार थे। महम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2020 08:34 PM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2020 08:34 PM (IST)
रुपये कमाने का नया पैतरा, एंबुलेंस में बैठाई हिसार से मुरादाबाद की सवारी, नाके पर धरे गए सभी
रुपये कमाने का नया पैतरा, एंबुलेंस में बैठाई हिसार से मुरादाबाद की सवारी, नाके पर धरे गए सभी

हिसार/रोहतक, जेएनएन। लाॅकडाउन में हिसार से मुरादाबाद जाने के लिए एंबुलेंस से जाना कुछ लोगाें को भारी पड़ गया। रोहतक पुलिस ने एंबुलेंस को रुकवाकर चेक किया तो मामले का पर्दाफाश हुआ। एंबुलेंस में सात सवारी थी। पूछने पर पता चला कि 12 हजार रुपये में मुरादाबाद पहुंचाना तय हुआ था।    

हिसार से सवारियों को लेकर जा रही एंबुलेंस को महम थाना पुलिस ने पीपला पुल नाके के पास से पकड़ लिया है। मौके से चालक समेत सात लोगों को पकड़ा गया है, जो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जा रहे थे। पुलिस ने पीपला पुल नाके के पास से एक एंबुलेंस को चेकिंग के दौरान रूकवाया था। जिसमें सात युवक सवार थे। चालक की पहचान अमरावत गांव निवासी भीष्म के रूप में हुई। 

मुरादाबाद छोड़ने जा रहा था एंबुलेंस चालक

युवक उसमें सवार थे उसमें भिवानी के बापोड़ा निवासी मनोज, सचिन, ऋषिपाल, शीशपाल, मोनू और कौशल को पकड़ा गया। यह सभी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के राजपुर गांव के रहने वाले हैं। जांच में सामने आया कि एंबुलेंस चालक हिसार से युवकों को लेकर आया था, जिन्हें मुरादाबाद में छोडऩे जा रहा था। इसके लिए युवकों से 12 हजार रुपये लिए थे। पुलिस ने एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया है। आरोपितों के खिलाफ महम थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

इधर, चोरी की आशंका में पकड़े गए युवक गए थे घूमने के लिए

सिविल रोड पर इलेक्ट्रिक की दुकान में चोरी की आशंका में पकड़े गए चारों लड़कों का मामला पलट गया। बता दें, कि सिविल रोड पर चावला इलेक्ट्रिक की दुकान के पास से चार लड़कों को पकड़ा गया था। आशंका थी कि वह दुकान में चोरी के इरादे से घूम रहे थे। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें हिरासत में ले लिया। जांच के बाद तीन लड़के नाबालिग मिले। इसमें सामने आया कि उनका एक दोस्त दुकान के पास रेहड़ी लगाता था। वह देर रात उस युवक के साथ ही रेहड़ी को देखने के लिए चले गए थे। इसी दौरान शक होने पर उन्हें पकड़ लिया गया। इस मामले में किला मुहल्ले के रहने वाले राजकुमार चावला ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कराया है। 

chat bot
आपका साथी