बदमाशों के सामने बेबस पुलिस, लूट की वारदातें बढ़ी, रोहतक में कहीं क्रेटा, कहीं स्कूटी तो कहीं नकदी की लूट

रोहतक में लूट की वारदातें बढ़ती जा रही है। लेकिन बदमाशों के सामने बेबस नजर आ रही है। बदमाश पुलिस को लूट की वारदात कर ठेंगा दिखा रहे हैं और पुलिस बस जांच तक रह जाती है। बदमाश तब तक नई वारदात तो अंजाम दे डालते हैं।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 11:24 AM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 11:24 AM (IST)
बदमाशों के सामने बेबस पुलिस, लूट की वारदातें बढ़ी, रोहतक में कहीं क्रेटा, कहीं स्कूटी तो कहीं नकदी की लूट
रोहतक में लुटेरा गैंग का आतंक बढ़ा।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में लूटपाट की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले 12 घंटे के अंदर एक के बाद एक लूट की तीन वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे है। शुक्रवार शाम कलानौर में पिस्तौल तानकर रिटायर्ड नेवी अधिकारी के ड्राइवर से कार लूट ली थी तो वहीं देर रात मोखरा गांव के पास कार सवार बदमाशों ने दो लोगों से 55 हजार रुपये लूट लिए। वहीं शहर के बीच में सिविल लाइन थाने के सामने से लिफ्ट लेकर युवक से स्कूटी लूट ली। 

मोखरा के पास दो लोगों से कार सवारों ने लूटे 55 हजार

मोखरा खास गांव के रहने वाले संदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार देर रात वह अपने साथी सुरेंद्र के साथ घर जा रहा था। रास्ते में बाबा हरिदास पेट्रोल पंप के सेल्समैन मनीत से 55 हजार रुपये ले लिए, जिसके बाद घर की तरफ चल पड़े। बाइक को सुरेंद्र चला रहा था। इसी बीच रास्ते में पीछे से आई क्रेटा कार सवारों ने उन्हें रूकवा लिया। तभी कार से दो बदमाश उतरे, जिन्होंने पिस्तौल तान दी।

धमकी दी कि रुपयों का बैग दे दो वरना गोली मार देंगे। जिसके बाद उनसे रुपयों का बैग छीन लिया। आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकले। सूचना मिलने पर बहुअकबरपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पिस्तौल तानकर लूटी थी क्रेटा, सिविल लाइन थाने के सामने से लिफ्ट लेकर युवक से लूटी स्कूटी

उधर, लूट की दूसरी वारदात शहर के बीच में हुई। सैनीपुरा मुहल्ले का रहने वाला अरुण रात करीब साढ़े 11 बजे पीजीआइएमएस से स्कूटी पर अपने घर जा रहा था। आंबेडकर चौक पर सिविल लाइन थाने के सामने एक युवक ने उसे रूकवाकर लिफ्ट मांगी। अरुण ने उसे स्कूटी पर बैठा लिया। पीडब्ल्यूडी आफिस के सामने पहुंचते ही पीछे बैठे युवक ने अरुण की कमर पर चाकू लगा दिया और स्कूटी से नीचे उतार दिया। जिसके बाद आरोपित उसकी स्कूटी लूट कर वहां से भाग निकला। आर्य नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। 

chat bot
आपका साथी