नकाबपोशों ने हिसार में सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना एटीएम से लूटे 8.95 लाख रुपये

नकाबपोश बदमाशों ने एसबीआइ के एटीएम बूथ पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश एटीएम से 8,95,200 रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 21 Jul 2018 08:36 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 09:01 PM (IST)
नकाबपोशों ने हिसार में सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना एटीएम से लूटे 8.95 लाख रुपये
नकाबपोशों ने हिसार में सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना एटीएम से लूटे 8.95 लाख रुपये

जेएनएन, हिसार। सेक्टर 16-17 में सिविल लाइन थाना रोड पर शनिवार तड़के नकाबपोश बदमाशों ने एसबीआइ के एटीएम बूथ पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बना घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश एटीएम से 8,95,200 रुपये लूटकर फरार हो गए।

साथ ही बदमाशों ने बूथ में लगे सीसीटीवी को भी तोड़ दिया। गार्ड ने सुबह सैर पर निकले एक व्यक्ति को घटना के बारे में बताया। उस व्यक्ति ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गार्ड को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शहर की दयानंद ऋषि विहार कॉलोनी के सतबीर सिंह ने बताया कि वह सेक्टर 16-17 स्थित एसबीआइ के एटीएम बूथ पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात है। वह शुक्रवार रात को एटीएम बूथ पर ड्यूटी पर था। शनिवार तड़के करीब 3:40 बजे तीन नकाबपोश अचानक वहां आ धमके।

उन्होंने आते ही उससे मारपीट करनी शुरू कर दी और उसे पीटते हुए बाहर खींच लाए। फिर तीनों ने रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसके मुंह पर टेप लगा दी। उसके बाद उन्होंने उसे घसीटकर एटीएम के पीछे ले जाकर एक गड्ढे में फेंक दिया। इसके बाद बदमाश अंदर गए और करीब 10 मिनट में छैनी व हथौड़े से एटीएम तोड़कर कैश निकालकर फरार हो गए।

सतबीर सिंह ने बताया कि उसके सिर में चोट लगने के कारण खून बह रहा था। उसने जैसे-तैसे पैर मोड़कर हाथ से पैर पर बंधी रस्सी खोली और फिर हाथ वाली रस्सी खोली। बदमाशों ने गांठ नहीं लगाई थी। फिर उसने मुंह से टेप हटाकर सैर पर निकले एक आदमी को आवाज लगाई।

एटीएम बूथ के आगे बिखरा पड़ा था खून

वारदात की सूचना मिलने पर डीएसपी जितेंद्र सिंह खटकड़, एसएचओ संदीप कुमार, एसआइ दयानंद और स्पेशल स्टाफ इंचार्ज जोगिंद्र सिंह की टीम ने मौके का निरीक्षण किया। मौके पर एटीएम बूथ के आगे कुछ खून बिखरा पड़ा था और खून से सना ईंट का एक टुकड़ा भी पड़ा था। कुछ दूरी पर एक डंडा मिला। पुलिस ने एटीएम बूथ से एक छैनी बरामद की है। सिविल लाइन पुलिस ने केस दर्ज किया है।

दो साल पहले उखाड़ी गई थी एटीएम

इस एटीएम पर लूट की यह दूसरी वारदात है। दो साल पहले बदमाश चेन बांधकर बोलेरो स्टार्ट कर नकदी से भरी एटीएम को उखाड़कर ले गए थे। बाद में खाली एटीएम भिवानी एरिया में नहर से बरामद हुई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी