हमले में घायल युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने रोड पर शव रख लगाया जाम

तीन युवकों पर हमला किया गया था। इसमें सुनील की हालत ज्यादा बिगड़ गई थी व उसे एंबुलेंस से रोहतक पीजीआइ में ले जाया जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ही सुनील ने दम तोड़ दिया।

By manoj kumarEdited By: Publish:Tue, 30 Apr 2019 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2019 01:45 PM (IST)
हमले में घायल युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने रोड पर शव रख लगाया जाम
हमले में घायल युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने रोड पर शव रख लगाया जाम

हिसार/हांसी, जेएनएन। सैनीपुरा गांव में पिछले सप्ताह दो गुटों के बीच हुए झगड़े में घायल एक युवक ने दम तोड़ दिया। इसकी मौत उपचार के लिए हिसार से रोहतक पीजीआइ ले जाते समय एम्बुलेंस में हो गई। परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मंगलवार को परिजनों ने रोड पर मृतक का शव रखकर जाम लगा दिया। तपती धूप में कई लोगों की भीड़ जमा हो गई, तनाव बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। परिजन किसी भी सूरत में बात मानने को तैयार नहीं हुए। वहीं रोड जाम किए जाने से काफी देर तक वाहनों की कतारें लगी रही और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

बता दें कि 21 अप्रैल को सुनील, अनिल व प्रदीप सुलेमान बाड़ा गांव में स्थित अपने खेतों से रात दो बजे सैनीपुरा गांव आ रहे थे। रास्ते में बाईपास चौराहे के समीप गांव के ही चार युवक शराब पी रहे थे। उन्होंने उन तीनों पर लाठी व ईंटों से हमला कर दिया। घायलों ने बताया कि वह काफी डरे हुए थे इसी कारण उन्होंने परिजनों को बताया कि वह सड़क हादसे में घायल हुए हैं।

जबकि वास्तविकता में वह हमले में घायल हुए थे। हमले में सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ था जबकि अनिल व प्रदीप को कम चोटें आई। सुनील को हिसार रेफर किया गया था। सोमवार को सुनील की हालत ज्यादा बिगड़ गई थी व उसे एंबुलेंस से रोहतक पीजीआइ में ले जाया जा रहा था।

इसी दौरान रास्ते में ही सुनील ने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। मगर मंगलवार को परिजनों ने शव को उठाया और सड़क पर रख दिया। किला बाजार पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी