पार्षद प्रीतम सैनी और व्यापारी तनेजा के घर पर छापे, दोनों भूमिगत

पुलिस ने पांच टीमें की गठित आरोपितों की तलाश जारी। युवा नेता पर हमले की सीसीटीवी पुलिस के हाथ लगी लोगों ने उठाए सुरक्षा पर सवाल।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 01:11 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 01:11 PM (IST)
पार्षद प्रीतम सैनी और व्यापारी तनेजा के घर पर छापे, दोनों भूमिगत
पार्षद प्रीतम सैनी और व्यापारी तनेजा के घर पर छापे, दोनों भूमिगत

जेएनएन, हिसार : युवा नेता एवं कृष्णा नगर निवासी राकेश पंडित पर हमला करने वाले आरोपित तक अभी पुलिस नहीं पहुंच पाई है। मामला दर्ज होने के बाद से ही पार्षद प्रीतम सैनी, व्यापारी अनिल तनेजा भूमिगत हो गए हैं। पुलिस जब उनके घर पर पहुंची तो दोनों नहीं मिले। वहीं बाकी आरोपित भी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है। पुलिस ने पांच टीमों का गठन किया है जो छापेमारी कर रही है। दूसरी तरफ हमले की घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। परिवार के लोग भी शुक्रवार शाम को पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया से मिले। एसपी से राकेश की जान को खतरा बताते हुए अस्पताल में सुरक्षा मुहैया करवाने और दोबारा से बयान करवाने की मांग उठाई। फिल्हाल पुलिस ने इस मामले में पार्षद प्रीतम सैनी सहित व्यापारी अनिल तनेजा, अनिल यादव, संजू यादव, रमन वाल्मीकि सहित चार अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया हुआ है।

पुलिस के अनुसार राकेश पंडित पर बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े नौ बजे बुलेट और गाड़ी सवार युवकों ने घर के पास हमला कर दिया था। ताबड़तोड़ फायरिंग में राकेश को छह गोलियां लगी थी। उसमें से दो गोली शरीर में रह गई थी, जिनको ऑपरेशन के बाद निकाल दिया गया। हमले के आरोपितों को पकडऩे के लिए पुलिस ने डीएसपी, सीआइए और थाने की टीमों का गठन कर छापेमारी शुरू कर दी है। पार्षद सहित व्यापारी के घर पर पुलिस की टीमें गईं लेकिन वह नहीं मिले। टीमें वापस आ गई। दूसरी तरफ पुलिस ने बाकी आरोपितों की कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है। आरोपितों पर काफी केस मिले हैं।

बाल-बाल बचे राकेश के परिवार के लोगों ने शुक्रवार को एसपी को कहा कि हमले के बाद अभी तक कोई सुरक्षा अस्पताल परिसर में नहीं है। कोई भी आकर राकेश तक पहुंच रहा है। उन्होंने दोबारा से हमले का शक जाहिर कर सुरक्षा देने की मांग की। इस पर एसपी के आदेश के बाद अस्पताल में गार्द तैनात कर दी गई है।

परिवार के लोगों ने एसपी से राकेश के दोबारा बयान करवाने की भी मांग की। परिवार के सदस्यों ने कहा राकेश को उस समय दवाइयों का और गोली लगने के कारण नशा था। उसके साइन भी बाद में लिए थे जबकि वह उस समय बयान नहीं देना चाहता था। इस पर एसपी ने दोबारा से बयान लेने के आदेश जारी कर दिए। देर शाम को पुलिस ने दोबारा से बयान भी दर्ज किए हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सीसीटीवी में कैद घटना के अनुसार घर के पीछे वाली गली से राकेश स्विफ्ट कार लेकर आता है। घर के नजदीक पहुंचता है तो उस पर बुलेट और कार सवार युवक हमला करते हैं। हमले के बाद राकेश कार पीछे स्पीड से लाता है और खंभे में मारता है। इससे गाड़ी रुकती है। हमलावर अपनी कार भी राकेश की कार में मारते हुए दिख रहे हैं। उसी दौरान उनकी तरफ से गोलियां चलाई जाती हैं। राकेश जैसे ही शोर मचाते हुए कार से नीचे उतरता है, हमलावर भाग जाते हैं।

हमलावारों की तलाश की जा रही है। उनके घर पर छापे मारे गए थे, लेकिन कोई नहीं मिला। पुलिस उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

- सदानंद, एसएचओ, अर्बन एस्टेट सेक्टर 9-11

chat bot
आपका साथी