हाेमगार्ड को गाड़ी के बाेनट पर घसीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

होमगार्ड ने एक गाड़ी को रोकने के लिए कहा तो गाड़ी चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय चलाए रखा। स्थिति को भांपते हुए होमगार्ड गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया। मामला कैमरे में कैद हो गया।

By manoj kumarEdited By: Publish:Fri, 23 Aug 2019 01:51 PM (IST) Updated:Sat, 24 Aug 2019 11:29 AM (IST)
हाेमगार्ड को गाड़ी के बाेनट पर घसीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
हाेमगार्ड को गाड़ी के बाेनट पर घसीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भिवानी, जेएनएन। हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिसकर्मी को रात के समय कार के बोनट पर चार किलोमीटर तक घसीटे जाने का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि हरियाणा के भिवानी में नया मामला सामने आया है। होमगार्ड ने जैसे ही एक गाड़ी को रोकने के लिए कहा तो गाड़ी चालक ने गाड़ी रोकने की बजाय चलाना जारी रखा। स्थिति को भांपते हुए होमगार्ड गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया ताकि चोट लगने से बच सके। इसके बाद भी गाड़ी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, कुछ दूर जाने पर जब दूसरा होमगार्ड आया तो गाड़ी चालक ने गाड़ी रोकी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह सारा मामला कैमरे में कैद हो गया तो इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रही है। शुक्रवार को हुए इस वाकये दिन के वक्‍त एक व्‍यस्‍त मार्ग पर साफ नजर आ रहा है कि एक होमगार्ड ने गाड़ी रुकवाने का प्रयास किया तो उसे महंगा पड़ गया। होमगार्ड अगर गाड़ी के बोनट पर नहीं चढ़ता तो उसे चोट भी लग सकती थी तो नीचे गिरने पर गंभीर हादसा भी हो सकता था। ऐसे में पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले पर कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि ट्रैफिक व्‍यवस्‍था संभालने के लिए पुलिस विभाग में अस्‍थाई तौर पर होमगार्डों को भर्ती किया जाता है। इसमें चौक चौराहों पर इनकी ड्यूटी लगाई जाती है। भिवानी में भी इसी तरह की व्‍यवस्‍था बनाए जाने के दौरान यह घटना घटी है। मामला फिलहाल चर्चा में बना हुआ है तो वहीं पब्लिक में पुलिस का डर भी खत्‍म होने जैसी प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी