रोहतक में दीवार के झगड़े ने लिया खूनी रूप, घर में फेंका पेट्रोल बम, पिता-पुत्र झुलसे

रोहतक में फौजी के घर में पड़ोसियों ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया। दीवार को लेकर झगड़ा हुआ था। पेट्रोल बम से पिता-पुत्र झुलस गए। इसके बाद आरोपितों ने बुजुर्ग दंपती पर चाकू से हमला कर दिया। बुधवार देर रात वारदात हुई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:59 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:59 PM (IST)
रोहतक में दीवार के झगड़े ने लिया खूनी रूप, घर में फेंका पेट्रोल बम, पिता-पुत्र झुलसे
पिता-पुत्र के झुलसने के बाद आरोपित मकान में घुस आए। चाकू से परिवार पर हमला कर दिया।

रोहतक, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के लाढ़ौत गांव में दीवार के झगड़े को लेकर पड़ोसियों ने फौजी के मकान में बुधवार आधी रात पेट्रोल बम फेंक दिया। इसमें उसका पिता और दिव्यांग भाई झुलस गए। आरोपितों ने पिता और उसकी मां पर बाद में चाकू से भी हमला किया। 

लाढ़ौत गांव निवासी शीला ने बताया कि उसका बड़ा बेटा सेना में नौकरी करता है। दूसरा बेटा कंपनी में नौकरी करता है और सबसे छोटा बेटा 22 वर्षीय रोहित दिव्यांग है। रात के समय वह अपने मकान में सो रहे थे। इसी दौरान बोतल में पेट्रोल डालकर उनके घर में आग लगाकर फेंक दिया गया। इसमें रोहित और उसका पिता मीर सिंह गंभीर रूप से झुलस गए। इसके बाद भी आरोपित वहां से नहीं भागे और मकान में घुस गए। आरोपितों ने मीर सिंह और शीला पर भी चाकू से हमला किया। शोर-शराबा होने पर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में दंपती समेत तीन लोगों को पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया।

पड़ोसियों से कई दिन से चल रहा था विवाद

पीड़िता का कहना है कि हमला करने वालों में उसके पड़ोसी थी, जिनके साथ उनका दीवार को लेकर काफी दिनों से झगड़ा चल रहा है। इसी झगड़े की रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात

पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए गांव में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। परिवार ने आशंका जताई है कि आरोपित उन पर दोबारा भी हमला कर सकते हैं। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी