ट्रक-ट्राला की चपेट में आने से बाइक सवार भतीजे की मौत, चाचा गंभीर

घटना को अंजाम देने के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों की सुध ली तो रणदीप ने दम तोड़ दिया था। साहिल को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा रेफर किया

By manoj kumarEdited By: Publish:Fri, 07 Jun 2019 05:52 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2019 05:52 PM (IST)
ट्रक-ट्राला की चपेट में आने से बाइक सवार भतीजे की मौत, चाचा गंभीर
ट्रक-ट्राला की चपेट में आने से बाइक सवार भतीजे की मौत, चाचा गंभीर

भूना/फतेहाबाद, जेएनएन। सिरसा-चंडीगढ़ स्टेट हाइवे-2 पर  गांव खासा पठाना के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ट्राला ने बाइक सवार चाचा-भतीजा को कुचल दिया। हादसे में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा को गंभीर एवं लहुलूहान अवस्था में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में दाखिल करवाया गया।

लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घायल के बयान पर ट्राला चालक के विरूद्ध मामला दर्ज करके जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। चाचा-भतीजा दूर के रिश्तेदार है।

पुलिस को दी शिकायत में कैथल जिले के गांव ढूंढवा निवासी 16 वर्षीय घायल साहिल ने बताया कि वह अपने भतीजा 25 वर्षीय रणदीप  के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मामा के घर पर आए हुए थे। बृहस्पतिवार रात्रि  वे वापस अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही वे खासा पठाना के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक-ट्राला ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

ट्राले की साइड लगने से दोनों सड़क के एक ओर जा गिरे और घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों की सुध ली तो रणदीप ने दम तोड़ दिया था। जबकि साहिल को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा रेफर कर दिया। जांच अधिकारी एचसी बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्राला को कब्जे में ले लिया है और ट्राला चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी