हिसार के PG में रह रहे नर्सिंग स्‍टाफ युवक की बाथरूम में मिली लाश

पुलिस के अनुसार मृतक युवक राजस्‍थान के हनुमानगढ़ जिले की तहसील भादरा का निवासी था और हिसार के एक निजी अस्‍पताल में काम करता था। वह बैंक कॉलोनी स्थित एक पीजी में रहता था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 03:06 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 03:06 PM (IST)
हिसार के PG में रह रहे नर्सिंग स्‍टाफ युवक की बाथरूम में मिली लाश
हिसार के PG में रह रहे नर्सिंग स्‍टाफ युवक की बाथरूम में मिली लाश

हिसार, जेएनएन। बैंक कॉलोनी स्थित एक पीजी में रहने वाले एक नर्सिंग स्‍टाफ युवक का शव मिला है। शव मिलने के बाद पीजी में भगदड़ मच गई। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्‍पताल भिजवाया गया। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक नशे का आदी था और ओवरडोज के कारण ही उसकी मौत हुई है। वहीं कारण का सही से पता पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग सकेगा।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक राजस्‍थान के हनुमानगढ़ जिले की तहसील भादरा का निवासी था और हिसार के एक निजी अस्‍पताल में काम करता था। वह बैंक कॉलोनी स्थित एक पीजी में रहता था। शुक्रवार को युवक की लाश बाथरूम में मिली। जांच के दौरान सामने आया कि युवक नशे के इंजेक्शन लगाता था और इसी से उसकी मौत हुई है।

वहीं खुद चिकित्‍सा क्षेत्र में होने के बावजूद आखिर किस तरह से नर्सिंग स्‍टाफ का युवक नशे का आदी हो गया और कब से नशा ले रहा था इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक के परिजनों को भी सूचना दी गई है और पूछताछ की जा रही है। युवक के तनाव में रहने को लेकर भी पीजी में रहने वाले अन्‍यों से पूछा गया है।

महाबीर कॉलोनी के जलघर में छलांग लगा व्‍यक्ति ने की आत्‍महत्‍या

हिसार: रामपुरा मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को महावीर कॉलोनी के जलघर टैंक में छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवक को अस्‍पताल ले जाने तक उसकी सांसे चल रह रही थी मगर निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। 12 क्वाटर चौकी इंचार्ज संजय कुमार ने बताया कि करीब 55 वर्षीय सुंदर लाल पिछले काफी समय से मानसिक रूप से परेशान था, उसका शहर के एक निजी अस्पताल में दिमाग का इलाज चल रहा था। शुक्रवार तड़के वह वह घर से घूमने के लिए कहकर निकला और महाबीर कालोनी स्थित वाटर टैंक में छलांग लगा दी। वाटर टैंक कर्मचारियों ने पता लगने पर पुलिस को सूचना दे दी और उसे बाहर निकालने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सुंदर लाल को वाटर टैंक से बाहर निकाला गया। उसे शहर के डाबड़ा चौक नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने सुंदर लाल के परिजनों का पता लगा उन्हें मामले की सूचना दी।

chat bot
आपका साथी