मर्डर केस खुलासा : महिला से छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए की थी भोलू की हत्या

भाली आनंदपुर गांव में 25 मई को हुए भोलू हत्याकांड का खुलासा। तीन आरोपित गिरफ्तार अभी कई अन्य चल रहे हैं फरार। एक आरोपित के परिवार की महिला के साथ की थी छेड़छाड़

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 05:50 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:50 PM (IST)
मर्डर केस खुलासा : महिला से छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए की थी भोलू की हत्या
मर्डर केस खुलासा : महिला से छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए की थी भोलू की हत्या

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के भाली आनंदपुर गांव में हुए तीर्थ उर्फ भोलू हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। सीआइए-1 की टीम ने हत्या में शामिल रहे तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, तीर्थ उर्फ भोलू ने कुछ साल पहले एक आरोपित के घर में घुसकर परिवार की महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। इसका बदला लेने के लिए ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। पकड़े गए आरोपितों को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। मामले में अभी कई आरोपित फरार चल रहे हैं।

यह था मामला

डीएसपी महेश कुमार ने बताया कि 25 मई भाली आनंदपुर गांव निवासी तीर्थ उर्फ भोलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीर्थ के दोस्त अनुज ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि वह शाम के साथ तीर्थ के साथ था। इसी दौरान गांव के ही संदीप उर्फ बच्चू का फोन आया, जिसने तीर्थ को बात करने के लिए खेतों पर बुलाया। वहां पर पहले से ही संदीप उर्फ भोली, संदीप उर्फ बच्चू, विजय उर्फ जोकर और राकेश उर्फ काला बैठे थे। सभी पार्टी कर रहे थे। थोड़ी देर बाद देवेंद्र उर्फ टीटी वहां पर आया और कुछ देर रूकने के बाद चला गया। इसी दौरान राकेश उर्फ काला ने तीर्थ पर गोली चला दी थी। अनुज ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपितों ने उसके सिर में बट मारकर घायल कर दिया था। जबकि तीर्थ की मौके पर ही मौत हो गई थी।

कुछ ऐसा है आरोपितों का रिकार्ड

मामले की जांच सीआइए-1 को दी गई। जांच के बाद सहायक उप निरीक्षक संदीप की टीम ने मकड़ौली निवासी राकेश उर्फ काला, भाली आनंदपुर निवासी संदीप उर्फ बच्चू और सुनील उर्फ भोली को गिरफ्तार कर लिया। जबकि देवेंद्र उर्फ टीटी, विजय उर्फ जोकर और मंदीप फरार चल रहे हैं। पुलिस के अनुसार, करीब दो-ढाई साल पहले तीर्थ ने देवेंद्र उर्फ टीटी के घर में घुसकर उसकी भाभी से छेड़छाड़ की थी। जिस मामले में तीर्थ गिरफ्तार हुआ था और फिलहाल जमानत पर आया हुआ था। इसी बात की रंजिश रखते हुए देवेंद्र ने उसकी हत्या की योजना बनाई थी। मुख्य आरोपित देवेंद्र उर्फ टीटी व संदीप उर्फ बच्चू दुष्कर्म के मामले में 20 साल की सजा काट रहे हैं। जबकि राकेश उर्फ काला और विजय उर्फ जोकर हत्या के अलग-अलग मामलों में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। कोरोना संक्रमण के चलते फिलहाल चारों आरोपित पैरोल पर आए हुए हैं। आरोपित राकेश के खिलाफ महम, सदर और शिवाजी कालोनी थाने में कई मामले दर्ज है। आरोपित संदीप के खिलाफ बहुअकबरपुर और जीआरपी थाने में मामले दर्ज है, जबकि आरोपित संदीप के खिलाफ भी बहुअकबरपुर और जीआरपी थाने में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी