रामपाल जिस जेल में बंद वहां मिला मोबाइल फोन और डाटा केबल, जांच में जुटी पुलिस

राजगढ़ रोड स्थित सेंट्रल जेल टू के तीन बंदियों से एक मोबाइल फोन और डाटा केबल बरामद की गई है पुलिस जांच में जुट गई है

By Edited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 09:18 AM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 01:12 PM (IST)
रामपाल जिस जेल में बंद वहां मिला मोबाइल फोन और डाटा केबल, जांच में जुटी पुलिस
रामपाल जिस जेल में बंद वहां मिला मोबाइल फोन और डाटा केबल, जांच में जुटी पुलिस

जेएनएन, हिसार। राजगढ़ रोड स्थित सेंट्रल जेल टू के तीन बंदियों से एक मोबाइल फोन, टूटा हुआ सिम और एक डाटा केबल बरामद हुआ है। सदर थाना पुलिस ने जेल में तीनों बंदियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जेल स्टाफ की पूछताछ में बंदियों ने बताया है कि वार्डर राजेश ने हमें मोबाइल उपलब्ध कराया था। पुलिस ने वार्डर की भूमिका की जांच शुरू कर दी है।

इसी जेल में हत्या के मामले में रामपाल और बेटा भी उम्रकैद की सजा काट रहा है। जेल के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट नरेश बूरा ने पुलिस को एक शिकायत देकर कहा कि जेल प्रबंधन को बुधवार रात 10 बजे गुप्त सूचना मिली कि जेल के अंदर किसी बंदी के पास मोबाइल है। उसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने जेल के सभी ब्लॉक की बारीकी से तलाशी ली।

सुरक्षा कर्मियों ने ब्लॉक नंबर 20 में बंद पाबड़ा के जगबीर सिंह के कब्जे से बैटरी समेत एक मोबाइल बरामद किया। उसके बाद ब्लॉक 17 की तलाशी लेने पर सिसाय के भूपेंद्र उर्फ भूप्पी के पास एक डाटा केबल और ब्लॉक नंबर 19 में बंद जींद के गांव फतेहगढ़ के कुलदीप के पास से बीएसएनएल का एक टूटा हुआ सिम मिला। सुरक्षा कर्मियों ने मोबाइल, सिम और डाटा केबल बरामद कर जेल प्रबंधन को मामले की सूचना दी।

बाद में इसकी शिकायत आजाद नगर चौकी में दी गई। पुलिस वार्डर की भूमिका की कर रही जांच पुलिस के अनुसार जेल के सुरक्षा कर्मियों ने बंदी भूपेंद्र और जगबीर सिंह से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि हमको मोबाइल फोन और डाटा केबल वार्डर राजेश लंबू ने मुहैया कराये थे। सुरक्षा कर्मियों ने फिर बंदियों को ब्लॉक में बंद कर दिया। पुलिस बंदियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर यह पूछताछ करेगी। यदि वार्डर की भूमिका मिली तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी