सो रहे डाक्टर को विधायक ने लगाई फटकार, डाॅ. ने 50 लाख का दावा ठोक भेजा मानहानि नोटिस

विधायक विनोद भ्‍याणा ने हांसी सिविल अस्‍पताल का औचक निरीक्षण किया था। इमरजेंसी वार्ड में सो रहे एक डॉक्‍टर को नशे में मान अल्‍कोहल टेस्‍ट करवाया गया। डॉक्‍टर टेस्‍ट में पास हो गया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 02:25 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:34 AM (IST)
सो रहे डाक्टर को विधायक ने लगाई फटकार, डाॅ. ने 50 लाख का दावा ठोक भेजा मानहानि नोटिस
सो रहे डाक्टर को विधायक ने लगाई फटकार, डाॅ. ने 50 लाख का दावा ठोक भेजा मानहानि नोटिस

हांसी, जेएनएन। हांसी विधायक विनोद भयाना ने बीते महीने सरकारी अस्पताल में छापे के दौरान बेड पर सोये मिले इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात एक डाक्टर को कड़ी फटकार लगाई थी। भयाना ने डाक्टर पर शराब के नशे में होने के आरोप भी लगाए थे। अब डाक्टर ने विधायक विनोद भयाना को मानहानि करने का आरोप लगाकर कानूनी नोटिस भेजा है।

छापे के दौरान डाक्टर के हालात देखकर विधायक को लगा था कि वह शराब के नशे में है लेकिन कुछ देर बाद हुए अलकोहल टेस्ट में डाक्टर पास हो गया था। विनोद भयाना को भेजे कानूनी नोटिस में डाक्टर ने 50 लाख रुपये की मानहानि का दावा भी किया है।

गौरतलब है कि विधायक विनोद भयाना ने 19 नवंबर को सिविल अस्पताल में छापा मारा था। इस दौरान इमरजेंसी वार्ड में तैनात एक डाक्टर बेड पर सोया हुआ मिला था। इस पर विधायक ने डाक्टर की जमकर क्लास ली थी। अस्पताल के स्टाफ ने भी डाक्टर पर गलत व्यवहार करने के गंभीर आरोप जड़े थे। अस्‍पताल स्‍टाफ ने आरोप लगाया था कि डॉक्‍टर स्‍टाफ और मरीजों से अभद्र व्‍यवहार करते हैं और गलत शब्‍दों का प्रयोग करते हैं। मरीजों को कुछ भी कह देते हैं। इस पूरे प्रकरण की वीडियो भी वायरल हो गई थी।

विधायक के निर्देशों पर डाक्टर का अल्‍कोहल टेस्ट करवाया गया था जिसमें कोई अल्कोहल नहीं मिली थी। अब लीगल नोटिस भेजकर डाक्टर के वकील ने कहा है कि उसके मुव्वकिल ने शराब नहीं पी थी और वह एक बीमारी से ग्रस्त है, जिसकी वजह से उन्हें उठने व बैठने में परेशानी होती है। इस मामले में विधायक भयाना को 15 दिन के अंदर नोटिस का जवाब व मानहानि की राशि देने को कहा गया है।

chat bot
आपका साथी