विधायक बलराज कुंडू बोले- विज इस उम्र में इश्‍क कर बैठे, कंगना की चिंता पर किसानों की नहीं

सिरसा में विधायक बलराज कुंडू के बोल ही बिगड़ गए। उन्‍होंने गृह मंत्री को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि गृहमंत्री अनिल विज को किसानों से ज्यादा कंगना की चिंता है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 06:28 PM (IST)
विधायक बलराज कुंडू बोले- विज इस उम्र में इश्‍क कर बैठे, कंगना की चिंता पर किसानों की नहीं
विधायक बलराज कुंडू बोले- विज इस उम्र में इश्‍क कर बैठे, कंगना की चिंता पर किसानों की नहीं

सिरसा, जेएनएन। पिपली में किसानों पर लाठीचार्ज होने के बाद सरकार और विपक्ष में जमकर बयानबाजी हो रही है। वहीं इसी बीच महम के विधायक बलराज कुंडू किसानों के हक में खड़े होकर सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। एक से एक तीखी टिप्‍पणी कर रहे हैं तो वहीं सिरसा में उनके बोल ही बिगड़ गए। उन्‍होंने प्रदेश गृह मंत्री को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अनिल विज को किसानों से ज्यादा कंगना रनौत की चिंता है। इस उम्र में इश्क कर बैठे हैं। यहां मीडिया से बातचीत में विधायक ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष कहते हैं किसानों पर लाठीचार्ज हुआ है परंतु गृहमंत्री अनिल विज को किसानों का दर्द, लाठियां दिखाई नहीं देती। सिरसा के लघु सचिवालय में किसानों के धरने को समर्थन देते हुए कहा कि वे गृहमंत्री अनिल विज को कहना चाहेंगे कि प्रदेश के लोग समय आने पर सब कुछ याद दिला देंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं, किसानों, कमेरे वर्ग के भविष्य को अंधकार में डालने का प्रयास कर रही है। किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। इसके लिए कोई भी हद पार करनी पड़े वे इसके लिए तैयार है।

सरकार को आड़े हाथों लेते हुए विधायक कुंडू ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश की 70 फीसद आबादी कृषि व उससे जुड़े हुए लोगों की है, जिनमें मजदूर, किसान, आढ़ती, व्यापारी है। 90 में से 80 विधायक उनके वोटों से चुनकर आते हैं। फिर भी इस वर्ग की दुर्दशा है, किसान डर के माहौल में जी रहा है।  उसे अपने हकों के लिए धरना प्रदर्शन करने पड़ रहे हैं।

तानाशाह सरकार बुजुर्गों पर लाठीचार्ज करवा रही है। 300 किसानों पर मामला दर्ज करवाकर उनकी आवाज दबाने का काम किया जा रहा है। विधायक कुंडू ने कहा कि इतिहास गवाह है कि अन्नदाता पर अत्याचार करने वाली पार्टी फिर से सत्ता सुख नहीं भोग पाई। किसानों पर बरसाई गई लाठियां सरकार के ताबूत में कील का काम करेगी। उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। इस मौके पर विधायक शीशपाल केहरवाला, किसान नेता विकल पचार भी मौजूद रहे।

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत और मुंबई में शिवसेना के बीच उपजे विवाद और शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा कंगना को लेकर दिए गए बयान के बाद विज ने कंगना का समर्थन किया था। विज ने कंगना को सही बताया था। वहीं कुरुक्षेत्र में किसानों को लेकर विज ने बयान दिया था कि किसानों पर लाठीचार्ज नहीं किया गया अगर कोई रोड जाम करेगा तो पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ेगी। इसी बात को लेकर निदर्लीय विधायक बलराज कुंडू ने अब तीखी टिप्‍पणी की है।

chat bot
आपका साथी