बुजुर्ग महिला के पीठ पर मारी गोली, फ‍िर छाती और गले पर चाकू से किए थे 7 वार

अर्बन एस्टेट निवासी सतबीरी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पहले पीठ पर 315 की पिस्तौल से गोली मारी गई फिर छाती-गले पर चाकू से सात वार किए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 07:42 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 07:42 PM (IST)
बुजुर्ग महिला के पीठ पर मारी गोली, फ‍िर छाती और गले पर चाकू से किए थे 7 वार
बुजुर्ग महिला के पीठ पर मारी गोली, फ‍िर छाती और गले पर चाकू से किए थे 7 वार

हिसार, जेएनएन। अर्बन एस्टेट में 65 वर्षीय सतबीरी देवी की हत्या करने आए नकाबपोश बदमाशों ने पहले पीठ में गोली मारी थी। उसके बाद सतबीरी पर चाकू से छाती और गले पर सात वार किए थे। वार काफी गहरे थे। इसके चलते ही सतबीरी की निजी अस्पताल में ले जाते ही मौत हो गई। शव का सिविल अस्पताल में हुए पोस्टमार्टम में यह सब खुलासा हुआ। सतबीरी देवी के बड़े बेटे रमेश धनखड़ के बयान पर अब छोटे बेटे राजेश सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस के अनुसार सतबीरी देवी रविवार रात को अपने पड़ोसी की महिला दोस्त के साथ हर रोज की तरफ घूमने के लिए निकली थी। मकान नंबर 1390 के पास दो बाइक सवार युवक आए और उससे बातचीत कर उस पर गोली चला दी थी। महिला भागते हुए करीब 20 फीट दूर गिर गई। नकाबपोशों ने सतबीरी देवी के नीचे गिरने के बाद मारने के लिए चाकू से सात वार किए। 

 

किसी भी तरह जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे हमलावर

पोस्टमार्टम में सामने आया कि हमलावरों ने सतबीरी को पीठ से गोली मारी थी। गोली छाती के पास जाकर अटक गई थी। 315 बोर की पिस्तौल से गोली चलाने के बाद बदमाश फरार हो गए थे। एक गोली नहीं चलने के बाद वह मौके से पुलिस को बरामद हुई थी। इसी प्रकार गोली के बाद छाती और गले पर चाकू के सात वार के निशान मिले है। यह वार काफी गहरे है। इससे लगता है हमलावर महिला को किसी भी रूप में जिंदा नहीं छोडऩा चाहते थे।

पुलिस मार रही छापे

अर्बन एस्टेट सेक्टर 9-11 थाना पुलिस की तरफ से रमेश धनखड़ की शिकायत पर उसके छोटे भाई रमेश सहित नकाबपोशों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में रमेश ने कहा कि प्रोपर्टी का लगातार विवाद चल रहा था। उसकी मां मृतक सतबीरी देवी के नाम टोकस गांव में दो एकड़ जमीन, अर्बन एस्टेट में एक मकान, सेक्टर 27-28 में फैक्ट्री थी। उसी को चलते उनकी हत्या की गई है। पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करने के बाद राजेश व अन्य हमलावरों की तलाश में छापे मारे जा रहे है।

पुलिस ने बड़े बेटे रमेश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की तरफ से आरोपितों की तलाश में टीमें बनाकर छापे मारे जा रहे है।

- अशोक कुमार, डीएसपी, हिसार।

chat bot
आपका साथी