हिसार में एक दिन में मिले सर्वाधिक 165 मामले, विधायक के पीए, सेंट्रल जेल के एसपी भी कोरोना पॉजिटिव

जिले में अब कोरोना के मामले बढ़कर 3608 हो गए है। वहीं एक्टिव मामले 899 है। जिले में 2678 मरीजों के स्वस्थ होने पर रिकवरी रेट 74.22 है। वहीं कोरोना से 31 की मौत हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 08:04 AM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 08:04 AM (IST)
हिसार में एक दिन में मिले सर्वाधिक 165 मामले, विधायक के पीए, सेंट्रल जेल के एसपी भी कोरोना पॉजिटिव
हिसार में एक दिन में मिले सर्वाधिक 165 मामले, विधायक के पीए, सेंट्रल जेल के एसपी भी कोरोना पॉजिटिव

हिसार, जेएनएन। जिले में शनिवार को कोरोना के एक दिन में सर्वाधिक 165 मामले मिले। इससे पहले 142 मामले मिले थे। वहीं शनिवार को 105 मरीज स्वस्थ हुए। जिले में अब कोरोना के मामले बढ़कर 3608 हो गए है। वहीं एक्टिव मामले 899 है। जिले में 2678 मरीजों के स्वस्थ होने पर रिकवरी रेट 74.22 है। वहीं कोरोना से 31 की मौत हुई है।

----------------------

विधायक डा. कमल गुप्ता के पीए और मीडिया प्रभारी मिले पॉजिटिव -

डिप्टी सीएमओ डा. जया गोयल ने बताया कि विधायक डा. कमल गुप्ता के पीए और मीडिया प्रभारी,  सीएमसी अस्पताल में तीन डाक्टर, अग्रोहा मेडिकल में कर्मचारी, सुखदा अस्पताल में स्टाफ नर्स, जीजेयू में एक प्रोफेसर, बरवाला में नर्सिंग स्टाफ, सिविल अस्पताल में डब्लूएचओ से जुड़ा कर्मचारी, एसबीआई बैंक कर्मी, सीआईए स्टाफ में कार्यरत एक युवक, सेंट्रल जेल दो के एसपी व डीएसपी पॉजिटिव मिले। मिलगेट थाना में पुलिसकर्मी एसआई, बालसमंद पुलिस चौकी में एक पुलिसकर्मी सहित अन्य पॉजिटिव मिले।

शिक्षामंत्री के संपर्क में रहे 32 लोगों ने करवाए सैंपल

बीजेपी नेताओं मनदीप मलिक, पवन खारिया, सोनाली फोगाट सहित 32 लोगों ने सैंपल करवाए है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट निगेटिव रही, जबकि एक ज्वेलरी शॉप पर लिए गए 33 सैंपल में से एक पॉजिटिव आया।

इन एरिया में मिले सर्वाधिक कोरोना पॉजिटिव

-शिव कालोनी - 13

सेक्टर 14 - 3

मॉडल टाउन - 2

डोगराना मोहल्ला - 2

अशोक विहार - 3

पटेल नगर - 4

आर्य नगर - 3

मोची मोहल्ला - हांसी

कृष्णा कालोनी, हांसी - 5

सोनाली फौगाट ने करवाया कोरोना टेस्ट, डाइट का शिक्षक निकला पॉजिटिव

आदमपुर : शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शनिवार को भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने  कोविड-19 का टेस्ट कराया है। वह 6 सितंबर को शिक्षा मंत्री के कई कार्यक्रमों में शामिल हुई थीं। उन्होंने अपने संपर्क में आए कार्यकर्ताओं से भी टेस्ट कराने की अपील की है।

वहीं आदमपुर मॉडल टाउन में रहने वाले 51 वर्षीय शिक्षक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। शिक्षक की ड्यूटी मात्रश्याम डाइट में बताई जा रही है। बता दें, इससे पहले आदमपुर बिजली निगम के अधिकारी, रेलवे स्टेशन मास्टर और मेडीकल अधिकारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। स्वास्थ विभाग की टीम अब शिक्षक के संपर्क में आए लोगों के जानकारी जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी