युवती का अपहरण कर गुरुग्राम में तीन महीने किया दुष्कर्म, फिर करने लगा ब्‍लैकमेल

युवती ने पहले पूरी हकीकत पुलिस को नहीं बताई। युवक फिर से युवती को तंग कर संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। जिससे तंग आकर पीडि़त युवती महिला पुलिस थाने पहुंची।

By manoj kumarEdited By: Publish:Mon, 10 Jun 2019 01:50 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2019 02:12 PM (IST)
युवती का अपहरण कर गुरुग्राम में तीन महीने किया दुष्कर्म, फिर करने लगा ब्‍लैकमेल
युवती का अपहरण कर गुरुग्राम में तीन महीने किया दुष्कर्म, फिर करने लगा ब्‍लैकमेल

भिवानी, जेएनएन। दुष्‍कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला भिवानी जिले का है। जहां तीन माह पहले युवती का अपहरण कर उसे गुरुग्राम ले जाकर एक युवक उससे दुष्कर्म करता रहा। युवती के घर लौट आने आने पर अब युवक फिर से उसे तंग कर रहा है।

परेशान युवती ने अब फिर से महिला पुलिस थाने में शिकायत की है। महिला थाना से जांच अधिकारी राजकलां ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि सदर थाना एरिया के गांव की 19 वर्षीय युवती 29 मार्च को घर से संदिग्ध स्थिति में लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने इस बारे में सदर थाने में लापता होने की शिकायत करते हुए गांव के ही एक युवक पर अपहरण का संदेह जताया था।

युवती तीन माह बाद घर लौटी तो उसने उक्त युवक पर जबरन अपने साथ ले जाने व मारपीट कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया, लेकिन उस समय लोकलाज के चक्कर में मामला रफादफा हो गया। युवती ने उस समय पुलिस के सामने पूरी हकीकत बयां नहीं की थी अब युवक फिर से युवती को तंग कर संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा है। जिससे तंग आकर पीडि़त युवती महिला पुलिस थाने पहुंची।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी