पटेल नगर व आसपास की कालोनियों में देर रात तक बिजली रही गुल, 50 हजार से अधिक आबादी परेशान

सेक्टर-3 काली देवी मंदिर क्षेत्र और आदर्श नगर में सुबह 9 बजे से 1 बजे तक सप्लाई रहेगी बंद

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:53 AM (IST)
पटेल नगर व आसपास की कालोनियों में देर रात तक बिजली रही गुल, 50 हजार से अधिक आबादी परेशान
पटेल नगर व आसपास की कालोनियों में देर रात तक बिजली रही गुल, 50 हजार से अधिक आबादी परेशान

सेक्टर-3, काली देवी मंदिर क्षेत्र और आदर्श नगर में सुबह 9 बजे से 1 बजे तक सप्लाई रहेगी बंद

जागरण संवाददाता हिसार : पटेल नगर सहित आसपास की कई कालोनियों में शुक्रवार रात को 6 घंटे से अधिक बिजली गुल रही। जिसके कारण इन क्षेत्रों की करीब 50 हजार से अधिक आबादी ने परेशानी झेली। देर रात तक बिजली निगम के अधिकारी व कर्मचारी बिजली गुल होने का फाल्ट नहीं तलाश पाए। हालात ये थे कि इनवर्टर भी बंद हो गए जिसके चलते लोग घरों से बात निकलने को विवश हो गए। उधर बिजली निगम के अफसरों के फोन पर जब जनता की कॉल जाने लगी तो देर रात उन्होंने कॉल का जवाब देना भी बंद कर दिया। अफसरों के मोबाइल पर घंटी तो बजी लेकिन जनता को जवाब नहीं मिला।

-------

सायं 6 बजे गई बिजली 12 बजे के बाद तक भी नहीं मिला फॉल्ट

पार्षद महेंद्र जुनेजा ने बताया कि पटेल नगर सहित गांधी नगर, मनोहर कालोनी, चंदलेन कालोनी, यादव कालोनी, एडवोकेट कालोनी, संजय नगर, पीएलए का कुछ हिस्सा में सायं करीब छह बजे से बिजली का गुल हो गई थी। इन क्षेत्रों में 50 हजार से आबादी है। जो बिजली गुल होने से परेशान रही। बिजली गुल होने पर कर्मचारी फाल्ट तलाशकर उसे ठीक करने तो पहुंचे लेकिन वे फाल्ट नहीं ढूंढ पाए। जिस कारण रात 12 बजे तक भी बिजली सप्लाई बहाल नहीं हो पाई।

--------------

पार्षद के घर पहुंचे लोग नहीं कर पाए समाधान

देर रात करीब 12 बजे तक पार्षद के घर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी आते रहे और बिजली सप्लाई बहाल करवाने की मांग करते हुए। पार्षद ने कहा कि बिजली निगम के एसडीओ से लेकर एक्सईएन तक को फोन किए लेकिन देर रात तक बिजली नहीं आई। लोग बार बार पूछते रहे। देर तक मेरे आवास पर लोगों की आवाजाही रही। मेरा बिजली निगम से आग्रह है कि इस क्षेत्र में बिजली सप्लाई की बेहतर व्यवस्था करवाई जाए ताकि लोगों को बार बार बिजली की आने वाली समस्याओं से राहत मिल सके।

--------------------------

ये भी जानें : सेक्टर 1-4 फीडर पर 11 केवीए लाइन के मरम्मत कार्य के चलते सेक्टर-3, काली देवी मंदिर क्षेत्र और आदर्श नगर में 9 बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक सप्लाई बंद रहेगी।

chat bot
आपका साथी