शिक्षा मंत्री के संपर्क में आए नेता कोरोना सैंपल से बच रहे, कोई रेवाड़ी पहुंचा तो कोई दिल्ली, जयपुर

कोरोना पॉजिटिव आए शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के संपर्क में रहे हिसार से अभी तक दो लोगों ने ही कोरोना टेस्ट करवाया है जबकि उनके कार्यक्रमों में 500 से अधिक लोग शामिल हुए थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 07:49 AM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 07:49 AM (IST)
शिक्षा मंत्री के संपर्क में आए नेता कोरोना सैंपल से बच रहे, कोई रेवाड़ी पहुंचा तो कोई दिल्ली, जयपुर
शिक्षा मंत्री के संपर्क में आए नेता कोरोना सैंपल से बच रहे, कोई रेवाड़ी पहुंचा तो कोई दिल्ली, जयपुर

हिसार, जेएनएन। कोरोना पॉजिटिव आए शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के संपर्क में रहे हिसार से अभी तक दो लोगों ने ही कोरोना टेस्ट करवाया है, जबकि उनके कार्यक्रमों में 500 से अधिक लोग शामिल हुए थे। अभी तक सिर्फ बीजेपी जिला महामंत्री सुजीत कुमार और जिला शिक्षा अधिकारी ने ही सैंपल करवाए हैं। जिला महामंत्री की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बावजूद उनके संपर्कों में शामिल लोग टेस्ट करवाने से बच रहे हैं।

न नेता न अधिकारी गंभीर

कोरोना से बचाव को लेकर न तो नेता और न अधिकारी गंभीर नजर आ रहे हैं। शिक्षामंत्री के संपर्क में रहे बीजेपी नेता पवन खारिया, मनदीप मलिक को स्वास्थ्य विभाग ने सैंपल करवाने के लिए फोन किया तो पता चला कि यह शहर से बाहर हैं। इनमें से कोई रेवाड़ी तो कोई दिल्ली व जयपुर पहुंच गया है। जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग इनके सैंपल नहीं करवा पाया।

गौरतलब है कि 6 सितंबर को शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने हिसार का दौरा किया था। उस दौरान वे कोहली गांव में सरकारी स्कूल में शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। उस दौरान बीजेपी नेता सोनाली फौगाट, जोगीराम सिहाग सहित कई नेता, अधिकारी, सरपंचों के संपर्क में आए थे। इसके अलावा भी कंवरपाल गुर्जर कई कार्यक्रमों में गए थे।

विधायक विनोद भ्याना के संपर्क में विधायक, राज्यसभा सदस्य के हुए टेस्ट

वहीं कोरोना पॉजिटिव मिले हांसी से विधायक विनोद भ्याना के संपर्कों में शामिल विधायक डा. कमल गुप्ता, राज्यसभा सदस्य डा. सुभाष चंद्रा, दो अन्य बीजेपी नेताओं ने सैंपल करवाए हैं। विधायक ने बीजेपी कार्यालय में हाल ही में बैठक की थी। उस दौरान कई नेताओं सहित अन्य अधिकारीगण उनके संपर्क में आए थे।

तनिष्क शोरूम में 33 कर्मचारियों के सैंपल लेकर किया बंद

शहर के तनिष्क शोरूम में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुक्रवार को सैंपङ्क्षलग की। डा. रमेश पूनिया टीम सहित शोरूम में पहुंचे थे। इस दौरान डा. बंसीलाल व उनकी टीम ने 33 कर्मचारियों के सैंपल लिए। शोरूम को स्वास्थ्य विभाग ने रिपोर्ट आने तक आदेशानुसार 48 घंटे तक बंद रखने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी