हिसार में पेट्रोल पंप पर दो कर्मियों की हत्या के आरोपित की 6 नवंबर को होगी शिनाख्त परेड

24 सितंबर की रात 2.30 बजे आरोपित युवक ने पंप मैनेजर हनुमान पंप सेल्समैन घनश्याम और प्रदूषण जांच केंद्र ऑपरेटर बृजेश पर हमला कर दिया था। उस दौरान मैनेजर हनुमान की मौके पर मौत हो गई थी वहीं बृजेश ने निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:25 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:25 AM (IST)
हिसार में पेट्रोल पंप पर दो कर्मियों की हत्या के आरोपित की 6 नवंबर को होगी शिनाख्त परेड
वेब सीरीज से प्रभावित होकर एक युवक ने दो लोगों की हत्‍या कर दी थी

हिसार, जेएनएन। सिरसा चुंगी ‌स्थित गोयल ब्रदर्स पेट्रोल पंप पर साइकोकिलर द्वारा हमले में घायल हुए घनश्याम को बुधवार को शिनाख्त के लिए मजिस्ट्रेट ने बयान लिये। घनश्याम ने अब शिनाख्ती के लिए हां की है। इससे पहले भी पुलिस ने अदालत से आरोपित की शिनाख्त के लिए 13 अक्टूबर और उसके बाद 28 अक्टूबर की तारीख ली थी। 13 अक्टूबर को स्वस्थ न होने के कारण घनश्याम शिनाख्त नहीं कर सका था। बुधवार को बयान में घनश्याम द्वारा मजिस्ट्रेट को शिनाख्त के लिए हां की जिसके बाद घनश्याम द्वारा आरोपित की शिनाख्त के लिए 6 नवंबर की तारीख मिली है। आरोपित की शिनाख्त के लिए 6 नवंबर को दाेबारा कोशिश की जाएगी।

गौरतलब है कि कि वेब सीरीज देखकर और इससे प्रभावित हो योजना बनाकर सिरसा रोड स्थित गोयल पेट्रोल पंप पर 24 सितंबर की रात 2.30 बजे आरोपित युवक ने पंप मैनेजर हनुमान, पंप सेल्समैन घनश्याम और प्रदूषण जांच केंद्र ऑपरेटर बृजेश पर हमला कर दिया था। उस दौरान मैनेजर हनुमान की मौके पर मौत हो गई थी, वहीं बृजेश ने निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा था। इसके बाद घनश्याम का सिर का ऑपरेशन किया गया था। मामले में पुलिस ने पंप मालिक संजय गोयल की शिकायत पर केस दर्ज किया था। घनश्याम को निजी अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। लेकिन इसके बावजूद वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं है।

-- -- -- -- -- -- -- -- --

chat bot
आपका साथी