हिसार डीसी प्रियंका सोनी व डीआईजी बलवान सिंह राणा ने मुख्य बाजारों से निकाला फ्लैग मार्च

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कहा कि सभी ऑटो चालक मास्क लगाएंगें तथा सेनेटाइजर भी रखेगें। ऑटो में ज्यादा सवारी नहीं बैठाएंगें। डीआईजी बलवान सिंह राणा ने कहा कि ऑटो चालक अपने साथ की सीटों पर सवारी नहीं बैठाएंगें और ऑटो में बैठने वाली सभी सवारियां मास्क पहने हो।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 05:23 PM (IST)
हिसार डीसी प्रियंका सोनी व डीआईजी बलवान सिंह राणा ने मुख्य बाजारों से निकाला फ्लैग मार्च
हिसार शहर के विभिन्न स्थानों का जायजा लेती उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी व डीआईजी बलवान सिंह राणा

हिसार, जेएनएन। उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी तथा डीआईजी बलवान सिंह राणा ने बुधवार को विभिन्न स्थानों का दौरा कर कोविड प्रबंधों की समीक्षा की। मुख्य बाजारों से फ्लैग मार्च निकाला गया और  इस दौरान नागरिकों को कोरोना महामारी को लेकर प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की पालना करने की हिदायत दी गई।

बस स्टैंड के सामने ऑटो चालकों को सावधानियां बरतने के लिए कहा गया। उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कहा कि सभी ऑटो चालक मास्क लगाएंगें तथा सेनेटाइजर भी रखेगें। ऑटो में ज्यादा सवारी नहीं बैठाएंगें। डीआईजी बलवान सिंह राणा ने कहा कि ऑटो चालक अपने साथ की सीटों पर सवारी नहीं बैठाएंगें और यह भी सुनिश्चित करेंगें की ऑटो में बैठने वाली सभी सवारियां मास्क पहने हो।

इसके पश्चात राजगुरू मार्केट में भी दुकानदारोंं को अपनी दुकानों में भीड़-भाड़ ना होने देने की हिदायत दी गई। उनसे कहा गया कि कोरोना महामारी का स्वरूप लगातार बिगड़ रहा है, फिर भी यह ध्यान रखा जा रहा है कि बाजारों में लोगों के रोजगारों पर कोई असर ना पड़े। ऐसी स्थिति में दुकानदारों को भी अपनी जिम्मेवारियां निभानी होंगी। सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों की कड़ाई से पालना करनी होगी अन्यथा प्रशासन को भी सख्त कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी