कमरे से आई गोली चलने की आवाज, देखा तो खून से सना मिला हरियाणा पुलिस के जवान का शव

रोहतक शहर के सुखपुरा चौक स्थित कमरे पर हरियाणा पुलिस के हवलदार की गोली लगने से मौत हो गई। हवलदार का शव उनके ही कमरे में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। प्राथमिक जांच में इसे आत्‍महत्‍या माना गया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:21 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:21 AM (IST)
कमरे से आई गोली चलने की आवाज, देखा तो खून से सना मिला हरियाणा पुलिस के जवान का शव
रोहतक में हरियाणा पुलिस के जवान के आत्‍महत्‍या करने का मामला सामने आया है।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में सोमवार दोपहर को दिल्‍ली पुलिस के एक जवान ने हत्‍या कर दी तो सोमवार रात करीब दो बजे एक हरियाणा पुलिस के जवान की मौत हो गई। रोहतक शहर के सुखपुरा चौक स्थित कमरे पर हरियाणा पुलिस के हवलदार की गोली लगने से मौत हो गई। हवलदार का शव उनके ही कमरे में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मूलरूप से सोनीपत जिले के रेवाड़ा गांव निवासी सतेंद्र मलिक हरियाणा पुलिस में हवलदार के पद पर तैनात थे। जिनकी ड्यूटी स्वैट कमांडो में थी। दो माह पहले उनका तबादला ट्रैफिक में कर दिया गया था। उनकी पत्नी और दो बच्चे पीटीसी सुनारिया स्थित क्वार्टर में रह रहे हैं, जबकि पिछले कुछ दिनों से सतेंद्र मलिक सुखपुरा चौक पर किराये पर कमरा लेकर रह रहे हैं। सोमवार रात करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली कि उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

सतेंद्र मलिक की कनपटी पर गोली लगी हुई थी और खून से लथपथ हालत में पड़े थे। पुलिस घायल को पीजीआइ में लेकर जाने लगी, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उनके परिवार के लोगों को जानकारी दी गई। प्राथमिक जांच में पता चला है कि सतेंद्र मलिक का अपने परिवार के साथ पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। इसके चलते वह परिवार से अलग रह रहे थे।

हालांकि विवाद के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। सिटी थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी