झज्‍जर में बाहर सो रहा था परिवार, कमरे में किशोरी ने फंदा लगा दे दी जान

झज्‍जर में जिस समय किशोरी ने फांसी लगाई उस समय परिवार बाहर आंगन ने सो रहा था। जब बरसात के बाद परिवार वाले अंदर आए तो किशोरी को फंदे पर लटके हुए देखा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 05:54 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 05:54 PM (IST)
झज्‍जर में बाहर सो रहा था परिवार, कमरे में किशोरी ने फंदा लगा दे दी जान
झज्‍जर में बाहर सो रहा था परिवार, कमरे में किशोरी ने फंदा लगा दे दी जान

झज्जर, जेएनएन। झज्‍जर जिले के अंतर्गत आने वाले गांव भंभेवा में एक 18 किशोरी ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस समय किशोरी ने फांसी लगाई उस समय परिवार बाहर आंगन ने सो रहा था। जब बरसात के बाद परिवार वाले अंदर आए तो किशोरी को फंदे पर लटके हुए देखा। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतका के पिता के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

गांव भंभेवा निवासी राजेंद्र ने बताया कि उसकी बेटी 18 वर्षीय रचिता बीमार थी और उसका इलाज चल रहा था। शनिवार रात को उसकी बेटी परिवार के साथ ही घर पर थी। परिवार के लोग बाहर आंगन में सो रहे थे। जब बरसात शुरू हुई तो सभी लोग बाहर से अंदर आए। इस दौरान देखा कि बेटी फंदे पर लटकी हुई है। उन्होंने फंदे से उतारकर देखा, तो मौत हो चुकी थी। वहीं परिवार की ओर से दी गई सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में लाया गया।

- जांच अधिकारी एसआई सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने मृतका रचिता के पिता राजेंद्र के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी