शिक्षिका बनने का ख्बाब लिये पेपर देने गई युवती की मानसा के निकट मौत, छह युवतियां सहित आठ घायल

टवेरा गाड़ी व ट्राले के बीच भिडंत हो गई। इस हादसे में टवेरा गाड़ी में सवार कालांवाली निवासी युवती की मौत हो गई। गाड़ी में सवार छह और युवतियों तथा गाड़ी का चालक व परिचालक घायल हो गए। गाड़ी सवार लड़कियां गांव भादड़ा और सुखचैन की रहने वाली थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:53 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:53 PM (IST)
शिक्षिका बनने का ख्बाब लिये पेपर देने गई युवती की मानसा के निकट मौत, छह युवतियां सहित आठ घायल
सभी लड़कियां मोहाली में ईटीटी की परीक्षा देने जा रही थी।

कालांवाली/सिरसा, जेएनएन। पंजाब के मानसा के गांव कोटड़ा के पास टवेरा गाड़ी व ट्राले के बीच भिडंत हो गई। इस हादसे में टवेरा गाड़ी में सवार कालांवाली निवासी युवती की मौत हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार छह और युवतियों तथा  गाड़ी का चालक व परिचालक घायल हो गए। गाड़ी में सवार लड़कियां क्षेत्र के गांव भादड़ा और सुखचैन की रहने वाली थी। सभी लड़कियां मोहाली में ईटीटी की परीक्षा देने जा रही थी। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। घायलों को मानसा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां से छह लोगों की गंभीरावस्था के चलते उन्हें रैफर किया गया है।

भीखी थाना के प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि रविवार सुबह टवेरा गाड़ी व ट्राले के बीच हुई टक्कर में कालांवाली निवासी सिमरजीत कौर की मौत हो गई। इस हादसे में कविता देवी निवासी अहमदपुर, राजवीर कौर निवासी भादड़ा, सुमन निवासी शेखुपुरा ,मनप्रीत कौर , सुखवीर कौर व हरप्रीत सिंह निवासी सुखचैन घायल हुए है। टवेरा गाड़ी पर सवार होकर ये युवतियां मोहाली ईटीटी की परीक्षा देने के लिए जा रही थी। रास्ते में तड़के चार बजे के करीब गांव कोटडा के पास उनकी गाड़ी सामने से आ रहे ट्राले से टकरा गई। उन्होंने कहा कि ट्राला चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---------

सड़क हादसे में मारी गई सिमरजीत कौर कालांवाली में विवाहित थी। उसका करीब डेढ़ वर्ष का बेटा है, जिसे वह घर पर ही छोड़ गई थी। सिमरजीत गांव सुखचैन की रहने वाली थी और करीब तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। इलीमेंट्री टीचर टेस्ट देकर अध्यापिका बनने का सपना संजो रही सिमरजीत कौर व उसके स्वजनों ने कभी नहीं सोचा था कि रोजगार की राह में उसकी मौत हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी