सामूहिक दुष्कर्म के बाद की विधवा महिला की हत्या, यूपी में छिपे थे हत्‍यारे

विधवा महिला की हत्या का हुआ खुलासा। दो आरोपितों को गिरफ्तार कर डीएसपी ने की प्रेस कांफ्रेंस। मुख्य आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर किया था सामूहिक दुष्कर्म

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 02:02 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 02:02 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म के बाद की विधवा महिला की हत्या, यूपी में छिपे थे हत्‍यारे
सामूहिक दुष्कर्म के बाद की विधवा महिला की हत्या, यूपी में छिपे थे हत्‍यारे

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के सांपला थाना क्षेत्र में हुई विधवा महिला की हत्या में पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में अब तक सिर पर 15 वार और प्राइवेट पार्ट को जख्‍मी करने की बाद सामने आई थी। वहीं अब एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। महिला के हत्‍यारों को पकड़ने के बाद सामने आया है कि हत्‍या से पहले महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म भी किया गया था। दो आरोपितों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। डीएसपी सांपला नरेंद्र कादियान ने प्रेस कांफ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया है।

डीएसपी सांपला नरेंद्र कादियान ने बताया कि 12 जनवरी को सांपला थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला की हत्या कर दी गई थी, जिसका शव उसके ही घर में खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था। महिला के पति और बेटी की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। महिला के दामाद की शिकायत पर सोनीपत जिले के सोहटी गांव निवासी मंजीत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच सीआइए-1 की टीम भी कर रही थी। सीआइए और सांपला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपित मंजीत और उसके साथी सुनील उर्फ नान्हा निवासी करौर को गिरफ्तार किया।

जांच में सामने आया कि आरोपित मंजीत उर्फ डैनी के महिला के साथ अवैध संबंध थे, जिसने महिला से रुपये उधार ले रखे थे। 11 जनवरी की शाम मंजीत अपने साथी सुनील को लेकर उसके घर पर पहुंचा। वहां पर आरोपित मंजीत का महिला के साथ झगड़ा हो गया। मंजीत ने मृतका के सिर पर डंडे से वार किए, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपितों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों आरोपित वहां से फरार हो गए।

एक आरोपित ने कर रखा है प्रेम विवाह

आरोपित सुनील उर्फ नान्हा ने प्रेम विवाह कर रखा गया है। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित यूपी में सुनील की ससुराल में जाकर छिपे हुए थे। जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को जरा भी आभास नहीं था कि वह पुलिस के हत्थे इतनी जल्दी चढ़ जाएंगे। आरोपित मंजीत दसवीं पास है, जो ईंट सप्लायर का काम करता है। जबकि आरोपित सुनील पांचवीं पास है और ट्रक चालक का काम करता है।

chat bot
आपका साथी