तीन सड़क हादसों में पांच की मौत, पिता-पुत्र की मौत से बिखरा परिवार

झज्‍जर भिवानी और सिरसा में हुए इन हादसों में झज्‍जर में तीन लोगों की मौत हो गई। तो भिवानी और सिरसा में एक-एक की मौत हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 05:58 PM (IST)
तीन सड़क हादसों में पांच की मौत, पिता-पुत्र की मौत से बिखरा परिवार
तीन सड़क हादसों में पांच की मौत, पिता-पुत्र की मौत से बिखरा परिवार

हिसार, जेएनएन। तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की जान चली गई। झज्‍जर, भिवानी और सिरसा में हुए इन हादसों में झज्‍जर में तीन लोगों की मौत हो गई। तो भिवानी और सिरसा में एक-एक की मौत हुई है। झज्‍जर में पिता-पुत्र सहित एक अन्‍य शामिल है। झज्‍जर में अनियंत्रित कार ने दो मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी तेज थी कि इसके बाद मोटरसाइकिल सवार 15 से 20 फीट हवा में उछल गए। वहीं एक मोटरसाइकिल पर सवार पिता एवं दोनों बेटियां पीजीआई में उपचाराधीन हैं। जिनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। इतना ही नहीं गाड़ी में सवार महिला की भी मौत हो गई है। चालक की स्थिति भी गंभीर है। बेरी सचिवालय से कुछ दूरी पर हुई सड़क दुर्घटना के बाद यातायात बाधित रहा। पिता-पुत्र की मौत होने से माहौल गमगीन बना हुआ है तो वहीं कार सवाल महिला की मौत से भी परिवार में मातम छा गया है।

ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से महिला की मौत

ऐलनाबाद : मंगलवार शाम तलवाड़ा रोड स्थित बीडीपीओ ब्लाक के निकट ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से महिला की मौत हो गई। महिला राजस्थान के तलवाड़ा झील की रहने वाली थी और अपनी भतीजी के साथ ऐलनाबाद आई हुई थी। शाम को वह ट्रैक्टर पर लिफ्ट लेकर वापस जा रही थी। रास्ते में वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने अचानक कट मारा, जिस कारण महिला ट्रैक्टर से फिसलकर नीचे गिर गई और उसके ऊपर से ट्राली गुजर गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इस मामले में महिला के पति के बयान पर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तलवाड़ा झील निवासी 45 वर्षीय रानो देवी पत्नी जोगेंद्र ङ्क्षसह मंगलवार को ऐलनाबाद आई हुई थी । शाम को पांच बजे वह अपनी भतीजी के साथ गांव वापस जा रही थी। रास्ते में साधन न मिलने पर उसने गांव की ओर जा रही ट्रैक्टर ट्राली पर लिफ्ट ले ली। परिजनों ने बताया कि रास्ते में बीडीओ ऑफिस के नजदीक वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने कट मारा, जिससे ट्रैक्टर पर बैठी रानो देवी फिसल कर नीचे गिर गई। इसी दौरान उसके ऊपर से ट्रैक्टर के पीछे लगी ट्राली गुजर गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे राहगीरों ने नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के तीन बच्चे हैं। इस मामले में ऐलनाबाद पुलिस ने मृतका के पति जोगेंद्र ङ्क्षसह की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बालक की मौत

बाढड़ा : बाढड़ा उपमंडल के गांव बडराई के बस अड्डे पर वाहन का इंतजार कर रहे एक बच्चे को तेज रफ्तार पिकअप डाला ने टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे का पिता बाल-बाल बच गया। घायल को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गांव बडराई निवासी मिंटू अपने 8 वर्षीय बेटे सोनू के साथ 16 नवंबर को कादमा  जाने के लिए गांव के अड्डे पर वाहन का इंतजार कर रहा था। वे बस अड्डे पर बनी कुर्सी पर बैठे हुए थे। उसी समय उन्हें गांव गोपालवास की तरफ से एक तेज रफ्तार पिकअप डाला वाहन आता हुआ दिखाई दिया। जिस पर मिंटू खुद साइड में कूद गया। लेकिन जब तक वह अपने बेटे को बचाता तब तक पिकअप डाला ने उसे टक्कर मार दी। जिससे सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद पिकअप डाला चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। बाद में मिंटू ने ग्रामीणों के सहयोग से सोनू को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मिंटू के बयान के आधार पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी