पांच स्थानों पर लगी आग, बुझाने में लगा करीब 50 हजार लीटर पानी

ऑटो मार्केट में गाड़ी में आग लगने का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। सिटी थाने के पास पुरानी ऑटो मार्केट में सोमवार सायं एक गाड़ी में आग लग गई। इसमें गैस किट लगी थी। गनीमत रही की समय पर आसपास के लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 06:41 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 06:41 AM (IST)
पांच स्थानों पर लगी आग, बुझाने में लगा करीब 50 हजार लीटर पानी
पांच स्थानों पर लगी आग, बुझाने में लगा करीब 50 हजार लीटर पानी

जागरण संवाददाता, हिसार : ऑटो मार्केट में गाड़ी में आग लगने का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। सिटी थाने के पास पुरानी ऑटो मार्केट में सोमवार सायं एक गाड़ी में आग लग गई। इसमें गैस किट लगी थी। गनीमत रही की समय पर आसपास के लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया।

बताया जा रहा है कि वेल्डिंग के दौरान निकली चिगारी के कारण गाड़ी में आग लगी। पिछले दो दिन में ऑटो मार्केट में तीन गाड़ियों में आग लग चुकी है। इसके अलावा एडीसी आवास और एयरपोर्ट की जमीन पर झाड़ियों में आग लग गई। दमकल टीम के अनुसार विभिन्न स्थानों पर लगी आग पर काबू पाने के लिए 50 हजार लीटर से अधिक पानी लगा।

जगह-जगह लगा रहे कचरे में आग

2 से 17 अक्टूबर तक नगर निगम प्रशासन ने शहर में स्वच्छता पखवाड़ा मनाया। जिसके तहत लोगों को जागरूक किया, लेकिन इसका असर नहीं दिख रह। शहर में जगह-जगह कचरे में आग लगाई जा रही है। सोमवार को निगम कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर एडीसी आवास के पास किसी ने झाड़ियों में आग लगा दी। आग की चपेट में कई पेड़-पौधे भी आ गए। पिछले कई दिनों से जिदल चौक ग्रीन बेल्ट में रात को कचरे में आग लगाई जा रही है।

एयरपोर्ट क्षेत्र व डंपिग स्टेशन पर भी लगी आग

निर्माणाधीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट की जमीन पर झाड़ियों में आग लग गई थी। सूचना पर दमकल की एक गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके अलावा गांव ढंढूर में भी डंपिग स्टेशन पर आग लगी। दमकल की चार गाड़ियों ने डंपिग स्टेशन पर लगी आग पर काबू पाया। इस दौरान करीब 30 हजार लीटर पानी खर्च हुआ। वहीं इंडस्ट्रीयल एरिया में सोमवार शाम को कचरे में आग लगने के कारण धुआं फैल गया। आसपास के लोगों ने मशक्कत के बाद आग बुझाई।

chat bot
आपका साथी