सिरसा में चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या, भाई बोला-प्रेमिका के पिता ने मारा

सिरसा के चौटाला में फाग के दिन जब बाजार में लड़की के पिता ने 19 वर्षीय प्रेमी को देखा तो उसे घेर लिया और चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। इस हमले में युवक की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Mar 2020 01:32 PM (IST) Updated:Wed, 11 Mar 2020 01:32 PM (IST)
सिरसा में चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या, भाई बोला-प्रेमिका के पिता ने मारा
सिरसा में चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या, भाई बोला-प्रेमिका के पिता ने मारा

सिरसा, जेएनएन। लोग जहां रंगों से प्रेम सद्भाव का प्रतीक होली का त्योहार मना रहे थे वहीं सिरसा के चौटाला में कुछ लोग खूनी होली खेल रहे थे। इसी खूनी होली में एक युवक की जान चली गई। प्रेम प्रसंग के चलते 19 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। युवक पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमले किए गए। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के बड़े भाई संदीप ने बताया कि मेरा छोटा भाई पवन व एक अन्‍य युवक इंद्राज मंगलवार शाम 5/6 बजे चौटाला के मुख्‍य बाजार से घर जा रहे थे। जब यह दोनों किरयाणा की दुकान पर सामान ले रहे थे और मैं भी उसी दुकान पर गया था। उसी समय वहां पर जीत व अमित उर्फ मितु व दो तीन अन्य युवकों ने मेरे भाई पवन को घेर लिया और जीत राम नें अपने चाकू का वार मेरे भाई पवन के छाती के दाहिने साइड में किये व अमित उर्फ मितु नें अपने हाथ में ली हुई लाठी के वार मेरे भाई पवन पर किये व अन्य व्यक्तियों ने थप्पङ मुक्के मारे। मैनें व इन्द्राज ने भाई पवन को उन सभी से बङी मुश्किल से छुङाया।

सभी व्यक्ति मौके से अपने अपने हथियारों सहित भाग गए। मेरा भाई पवन मौके पर बेहोश हो गया हम पवन को सरकारी हस्पताल चौटाला लेकर गए मगर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्‍टर ने रेफर कर दिया। डबवाली में पवन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बड़े भाई संदीप ने बताया कि पवन का जीत राम की लङकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे। उसी रंजिश को रखते हुए जीत राम व अमित उर्फ मितु व दो तीन अन्य व्यक्तियो नें मिलकर मेरे भाई पवन की हत्या कर दी। पुलिस ने उपराेक्त 2 को नामजद करते हुए तीन अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी