पत्नी से अनबन के बाद बेटे और बेटी के साथ पिता ने नहर में लगाई छलांग

पूछताछ में व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि पत्नी से मनमुटाव होने के कारण बच्चों को मसीतांवाली हेड दिखाने के लिए यहां पर लाया था और इसके बाद दोनों बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी।

By manoj kumarEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 10:53 AM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 10:53 AM (IST)
पत्नी से अनबन के बाद बेटे और बेटी के साथ पिता ने नहर में लगाई छलांग
पत्नी से अनबन के बाद बेटे और बेटी के साथ पिता ने नहर में लगाई छलांग

फतेहाबाद, जेएनएन। गांव गिल्लाखेड़ा के एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ अनबन के चलते हनुमानगढ़ के मसीतांवाली हेड के पास राज कैनाल नहर में बेटा व बेटी के साथ छलांग लगा दी। घटनास्थल से करीब 200 मीटर दूर स्थित चौकी से पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से व्यक्ति व उसकी बेटी को सुरक्षित बाहर निकलवाया। लेकिन आठ वर्षीय बेटे का कोई सुराग नहीं लगा। व्यक्ति ने खुद की पहचान फतेहाबाद के गांव गिल्लाखेड़ा निवासी राजेंद्र (38), 11 वर्षीय बेटी आशा तथा आठ वर्षीय बेटा जतिन के रूप में बताई। पानी में बह गए बच्चे की तलाश जारी है लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया।

मसीतांवाली हेड चौकी इंचार्ज भागीरथ ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे एक व्यक्ति ने दो बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। खेत में काम कर रहे लोगों ने देखा तो नहर की तरफ दौड़े और पुलिस को सूचित किया। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया।

हेड दिखाने के बहाने ले गया था बच्चों को

पूछताछ में व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि पत्नी से मनमुटाव होने के कारण बच्चों को मसीतांवाली हेड दिखाने के लिए यहां पर लाया था और इसके बाद दोनों बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि व्यक्ति दोनों बच्चों को बस में लेकर यहां पर पहुंचा था।

------एक व्यक्ति ने दो बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी थी। राजेंद्र और उसकी बेटी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।  बच्चे की तलाश जारी है।

- भागीरथ, मसीतांवाली हेड चौकी इंचार्ज

---पति-पत्नी का आपस का झगड़ा है, वैसे राजेंद्र का गांव में किसी के साथ कोई विवाद नहीं है। सुबह राजेंद्र की पत्नी आई थी और उसने कहा था कि पति झगड़ा करके गया है। लेकिन बाद में सूचना आई कि राजेंद्र ने बेटा-बेटी के साथ छलांग लगा दी।

धीरज कुमार, सरपंच गिल्लाखेड़ा।

chat bot
आपका साथी