नाले के निर्माण के चलते लोगों का बैंकों में जाना हुआ मुश्किल

नाले के निर्माण को लेकर ठेकेदार बरत रहा है लापरवाही

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 11:46 PM (IST)
नाले के निर्माण के चलते लोगों का बैंकों में जाना हुआ मुश्किल
नाले के निर्माण के चलते लोगों का बैंकों में जाना हुआ मुश्किल

फोटो : 38

नाले के निर्माण को लेकर ठेकेदार बरत रहा है लापरवाही

संवाद सहयोगी,नारनौंद : कस्बे में जींद हांसी सड़क मार्ग के साथ बनाए जा रहे नाले के कारण कस्बा वासी व राहगीर काफी परेशान है। वही बैंक मैं जाने वाले उपभोक्ता भी हादसे का शिकार हो चुके हैं और काफी कस्बा वासी अपने घरों में जाने से ही डर रहे हैं। कस्बा वासियों ने मांग की है कि इस नाले का निर्माण जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि वह अपने घरों में जा सके।

कस्बे में पानी की निकासी के लिए जींद हांसी सड़क मार्ग के साथ-साथ एक चौड़े नाले का निर्माण किया जा रहा है। निर्माण कार्य धीमी गति से होने के कारण कस्बे में काफी अव्यवस्था फैल चुकी है। जिसके कारण कस्बा वासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और सड़क पर हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। अजीत मलिक, मिस्त्री राजेंद्र ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से उनकी दुकानों के आगे नाला खोदा गया है। जिसके कारण दुकान में कोई काम नहीं हो पाता और ना ही ग्राहक दुकान में पहुंचते हैं। जिसके कारण वो भूख के कगार पर पहुंच गए हैं।

कस्बावासी बिजेंदर लोहान, सत्यवान, रामफल, कुलबीर इत्यादि ने बताया कि नाला बिल्कुल उनके घरों के आगे से निकाला गया है। वह अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकते और कोई मेहमान उनके घर पर आ जाए तो वह उसको अंदर नहीं बुला सकते जिसके कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में हमने उच्च अधिकारियों को भी शिकायत की है कि नाले का निर्माण जल्द से जल्द किया जाए। केनरा बैंक के ब्रांच मैनेजर सुमित कुमार ने बताया कि बैंक में आने वाले उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी हो रही है। बुजुर्गों व बच्चे तो यह नजारा देखकर बैंक के बाहर से ही चले जाते हैं। बैंक में आने वाले काफी उपभोक्ता हादसे का शिकार भी हो चुके हैं। इसके लिए विभाग के अधिकारियों को लिखा गया है कि वह जल्द से जल्द नाले का निर्माण करवाया जाए। इस संबंध में नगरपालिका के सचिव प्रदीप जैन ने बताया कि ठेकेदार को जल्द से जल्द कार्य करने के लिए कहा गया है। कस्बा वासी व बैंक में आने वाले उपभोक्ताओं को काफी परेशानी हो रही है। इसका हमें खेद है। ज्यादा लेबर लगा कर जल्द ही नाले का निर्माण करवा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी