पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो नशे में धुत कार चालक ने मार दी टक्‍कर, फिर मची भगदड़

कार सवार ने पुलिस की गाड़ी को सीधी टक्कर मार कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा बाद में मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपित को काबू कर लिया। इस हादसे में पुलिस की टीम ने एक साइड में कूद कर जान बचाई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:56 PM (IST)
पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो नशे में धुत कार चालक ने मार दी टक्‍कर, फिर मची भगदड़
आरोपित के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने, सरकारी गाड़ी को क्षति पहुंचाने व अन्‍य धाराओं में मामला दर्ज किया है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में बीती रात गांव रोड़ी में नाकेबंदी के दौरान पुलिस टीम पर शराब में धुत कार चालक ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इस हादसे में पुलिस की टीम ने एक साइड में कूद कर जान बचाई। कार सवार ने पुलिस की गाड़ी को सीधी टक्कर मार कर गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा बाद में मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपित को काबू कर लिया। आरोपित के खिलाफ रोड़ी थाना प्रभारी की शिकायत पर रोड़ी थाना में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी देते हुए रोड़ी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने बताया कि रविवार रात करीब आठ बजे उनके नेतृत्व में हवलदार रविंद्र सिंह, ड्राइवर सतपाल सिंह तथा कर्मचारी सतनाम मौजूद थे। गांव रोड़ी के समीप नाकेबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान रोड़ी की तरफ से आ रही जेन कार को पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो आरोपित ने गाड़ी की स्पीड़ बढ़ाकर सीधे पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस दौरान पुलिस टीम ने एक और कूद कर अपनी जान बचाई।

दुर्घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने पीछा कर आरोपित को काबू किया और कार जब्त कर ली। आरोपित की पहचान रोड़ी निवासी जगविंद्र सिंह उर्फ काला के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने बताया कि आरोपित शराब के नशे में धुत था। आरोपित के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने, सरकारी गाड़ी को क्षति पहुंचाने और सरकारी काम में बाधा डालने संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। 

इसके एक दिन पहले ही ऐसा ही एक और मामला सामने आया था जिसमें टोल नाके पर टोल मांगने पर कार सावार युवक ने खुद को पंजाब पुलिस का जवान बताकर गोली मार दी थी। गनीमत रही कि गोली शीशे पर जाकर लगी और वहां तैनात कर्मचारी की जान बच गई। वारदात को अंजाम देकर कार चालक वहां से भाग निकला था।

chat bot
आपका साथी