शराब के नशे में धुत लड़कों ने ड्यूटी दे रहे दो पुलिस कर्मियों को पीटा

दो पुलिसकर्मियों के साथ 8-10 युवकों द्वारा शराब के नशे में धुत होकर मारपीट की। घटना के समय दोनों पुलिसकर्मी पुराना बस अड्डा पर भीड़ को कंट्रोल करने के लिए ड्यूटी दे रहे थे

By Edited By: Publish:Thu, 08 Nov 2018 09:11 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 11:25 AM (IST)
शराब के नशे में धुत लड़कों ने ड्यूटी दे रहे दो पुलिस कर्मियों को पीटा
शराब के नशे में धुत लड़कों ने ड्यूटी दे रहे दो पुलिस कर्मियों को पीटा

जेएनएन,बरवाला : शहर के पुराना बस अड्डा पर ड्यूटी दे रहे दो पुलिसकर्मियों के साथ 8-10 युवकों द्वारा शराब के नशे में धुत होकर मारपीट की। घटना के समय दोनों पुलिसकर्मी पुराना बस अड्डा पर भीड़ को कंट्रोल करने के लिए ड्यूटी दे रहे थे। मेन बाजार में भीड़ होने के कारण वहां बाइक के प्रवेश को पुलिसकर्मियों ने मना किया, परंतु लड़के नहीं माने और उत्तेजित हो गए।

इस बीच उन्होंने अपने साथियों को बुलाकर हमला कर उनके साथ मारपीट की। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। यह घटना बुधवार रात लगभग 9 बजे की है। घटना की सूचना जब पुलिस स्टेशन में पहुंची तो तुरंत पीसीआर मौके पर पहुंची और दोनों पुलिसकर्मियों को छुड़वाया। इस बीच बरवाला पुलिस के एक कर्मचारी ने एक आरोपित युवक को काबू कर लिया।

बरवाला पुलिस ने इस संदर्भ में हेड कांस्टेबल दिलावर सिंह के बयान पर सुमित कुमार और एक पूर्व पार्षद के पुत्र को नामजद करते हुए 5-7 अन्य नौजवान लड़कों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी उपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और एक आरोपित सुमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस को दर्ज कराए गए केस में कहा गया है कि सिपाही जितेंद्र कुमार पुराना बस अड्डा पर ड्यूटी पर था कि 5-7 नौजवान लड़के शराब के नशे में आए। सिपाही जितेंद्र ने उन लड़कों को समझाने की कोशिश की कि तुम रोड के बीच में क्यों खड़े हो। इतने में ही उन सभी ने सिपाही जितेंद्र को थप्पड़ मुक्के मारने शुरू कर दिए और सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाई।

इसके बाद जब लड़कों को हेड कांस्टेबल दिलावर सिंह ने समझाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी उन लोगों ने मार पिटाई शुरू कर दी। दोनों पुलिसकर्मियों के साथ मार पिटाई करने, सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और सिपाही जितेंद्र की वर्दी फाड़ने का आरोप है। पुलिस इस मामले के अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी