नौ साल जिसे घर का सदस्‍य समझा, वही नौकर 10 लाख रुपये ले हुआ फरार

नेपाली युवक दुर्गा बीते नौ साल से उकलाना में गेहूं उठान व्‍यापारी विजय के घर नौकरी करता था। पंजाब निवासी विजय भ्‍ाी दुर्गा पर अपने घर के सदस्‍य की तरह विश्‍वास करता था

By manoj kumarEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 11:03 AM (IST)
नौ साल जिसे घर का सदस्‍य समझा, वही नौकर 10 लाख रुपये ले हुआ फरार
नौ साल जिसे घर का सदस्‍य समझा, वही नौकर 10 लाख रुपये ले हुआ फरार

हिसार, जेएनएन। हिसार के उकलाना में एक नौकर की 10 लाख रुपये देख नीयत डोल गई। घर में किसी अन्‍य के न होने के चलते नौकर ने अलमारी तोड़ 10 लाख रुपये निकाले और रफूचक्‍कर हो गया। घटना सोमवार की दोपहर एक बजे की है। घटना के बाद जब मकान मालिक पहुंचे तो देखकर होश उड़ गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है और पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं मोबाइल ट्रेस करने पर नौकर की लोकेशन फतेहाबाद के आस पास बताई भी गई है ऐसे में पकड़े जाने की पूरी संभावना है।

बता दें कि नेपाली युवक दुर्गा बीते नौ साल से उकलाना में गेहूं उठान व्‍यापारी विजय के घर पर नौकरी करता था। पंजाब निवासी विजय भ्‍ाी दुर्गा पर अपने घर के सदस्‍य की तरह विश्‍वास करते थे, ऐसे में किसी भी तरह से शक नहीं करता थे। किसी को अदायगी को लेकर मकान में दस लाख रुपये की रकम अलमारी में रखी हुर्इ थी।

10 रुपये लेकर भागने वाला नौकर दुर्गा

मगर सोमवार की दोपहर को नौकर दुर्गा ने अमलारी को पेचकस और हथौड़े से लॉक तोड़कर पैसे चुरा लिए। मामले की सूचना के बाद सभी एक्‍शन में आए मगर तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने घटनास्‍थल पर जाकर साक्ष्‍य भी जुटाएं हैं वहीं मामले की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी