कोरोना मुक्‍त हो किशोर बोला- डाक्टर अंकल मेरे मम्मी-पापा को भी जल्द ठीक करना

हिसार में महाराष्‍ट्र से सातरोड गांव लौटे और संक्रमित मिले पति पत्‍नी और बेटा में से बेटे ने कोरोना को मात दे दी है और वह अपने घर लौट गया है। वहीं छुट्टी के दौरान वह भावुक हो गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 01:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 01:10 PM (IST)
कोरोना मुक्‍त हो किशोर बोला- डाक्टर अंकल मेरे मम्मी-पापा को भी जल्द ठीक करना
कोरोना मुक्‍त हो किशोर बोला- डाक्टर अंकल मेरे मम्मी-पापा को भी जल्द ठीक करना

अग्रोहा/हिसार, जेएनएन। अग्रोहा मेडिकल के कोरोना अस्पताल में अपने मम्मी-पापा के साथ उपचाराधीन सातरोड गांव निवासी कोरोना संक्रमित 17 वर्षीय किशोर की कोरोना सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उसे आइसोलेशन वार्ड से देर सायं रिलीव कर दिया गया। मेडिकल कोरोना अस्पताल के नोडल अधिकारी एंव डीएमएस डा. राजीव चौहान,सीएमओ डा. कवलपाल सिंह, डा. राकेश शर्मा, डा. अंकित गोयल ने किशोर को शुभकामना देते हुए एंबुलेंस में बैठा कर घर के लिए विदा किया।

विडंबना भी देखो कैसी रही कि एक ही अस्पताल के अलग अलग कमरों में उसके मम्मी-पापा और वह स्वयं दाखिल रहे लेकिन पिछले करीब पन्द्रह दिनों से आपस में नहीं मिल पाए थे। आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज करते हुए किशोर ने भावुक होकर नोडल अधिकारी डा. राजीव चौहान सहित अन्य चिकित्सकों से कहा कि डाक्टर अंकल जैसे उसे ठीक किया है, उसके मम्मी पापा को भी जल्दी ठिक करना ।

वहीं किशोर की मम्मी की दूसरी रिपोर्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आ गई है। गौरतलब है महाराष्ट्र से 10 मई को आने के बाद कोरोना सैंपल लिया गया, जिसकी रिपोर्ट 12 मई को हुई, जिसमें मां-बेटा दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए। उसके बाद किशोर के पिता भी कोरोना संक्रमित पाया गया। पूरे परिवार को उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल के कोरोना अस्पताल में एडमिट किया गया था।

26 कोरोना पॉजिटिव उपचाराधीन 

मेडिकल के कोरोना अस्पताल में मंगलवार सायं तक 26 कोरोना पॉजिटिव उपचाराधीन हंै, जिनमें हिसार के सत्य नगर निवासी एक युवक, उकलाना से आए 18 वर्षीया युवक एंव 17 वर्षीय युवक,बैंक कालोनी हिसार, टिब्बा दानाशेर व गांव चौधरीवास से एक - एक युवक तथा गांव सातरोड कलां से दंपती सहित तीन तथा गांव मोहब्बतपुर से दंपती बेटे व एक वृद्ध महिला सहित 4 और इसके साथ हांसी क्षेत्र के कोरोना पॉजिटिव जिनमें गांव बडाला से चार संक्रमित,एक हांसी के वार्ड नं 10 और गांव खरबला से 35 वर्षीय एक युवक उपचाराधीन हैं। वहीं इसके साथ मेडिकल के कोरोना अस्पताल में दूसरे जिले जिनमें फतेहाबाद के गांव बोस्ती से 24 वर्षीय युवती, रतिया से एक अधेड़ व टोहाना से एक महिला, व जिला कैथल से 4 कोरोना संक्रमित उपचाराधीन हैं। इसके साथ सिरसा निवासी एक महिला सहित हिसार के बीएसएफ जवान जो कि कोरोना संक्रमित थे दोनों की दूसरी कोरोना सैंपल रिपोर्ट भी नेगेटिव आने पर उन्हे भी घर के लिए रिलीव कर दिया गया। इसके साथ आइसोलेशन वार्ड में दो संदिग्ध जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हे भी रिलीव कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी