फतेहाबाद के टोहाना में निजी अस्पताल में बाइक सवारों ने चलाई गोली, ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर को लगी

फतेहाबाद के देर रात अज्ञात बाइक सवारों ने सेठी मेटरनिटी हास्पिटल में गोली चला दी जिससे अस्पताल का ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर घायल हो गया। बताया जाता है कि रात्रि को दो युवक बाइक पर सवार होकर सेठी अस्पताल के बाहर आए उलोहे का खोल कर अंदर प्रवेश किया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 06 Oct 2022 09:37 AM (IST) Updated:Thu, 06 Oct 2022 09:37 AM (IST)
फतेहाबाद के टोहाना में निजी अस्पताल में बाइक सवारों ने चलाई गोली, ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर को लगी
टोहाना में अज्ञात बाइक सवारों ने सेठी मेटरनिटी हास्पिटल में चलाई गोली।

फतेहाबाद, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद के टोहाना में बुधवार को रात्रि अज्ञात बाइक सवारों ने कैंची चौक के पास स्थित सेठी मेटरनिटी हास्पिटल में गोली चला दी, जिससे अस्पताल का ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर घायल हो गया । जिसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार

बताया जाता है कि रात्रि को दो युवक बाइक पर सवार होकर सेठी अस्पताल के बाहर आए उनमें से एक युवक ने उतर कर सेठी अस्पताल का मुख्य गेट लोहे का खोल कर अंदर प्रवेश किया और शीशे वाले गेट के नीचे एक पर्ची फेंक कर जैसे ही बाहर जाने लगा तो अंदर से अस्पताल के कंपाउंडर ने देख लिया और जैसे ही वह बाहर आने लगा तो बाइक सवार युवक ने उस पर गोली चला दी, लेकिन वह गोली शीशे के गेट को चीरती हुई चली गई जबकि इस गोली के चलते कंपाउंडर को गोली के छर्रे लगने से वह घायल हो गया, जिसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस मामले में कर रही जांच

इस घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल के संचालक डॉ सुनील शेट्टी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर डीएसपी जाकिर हुसैन, शहर थाना के कार्यकारी प्रभारी अशोक कुमार सहित पुलिस बल सेठी अस्पताल पहुंची। उन्होंने मौके का जायजा लिया और डॉक्टर सेठी से पूछताछ की। बताया जाता है कि अज्ञात बाइक सवार द्वारा गिराई गई पर्ची पर पिल्ला भाई समैन लिखा हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जबकि डॉक्टर सुनील शेट्टी का कहना है कि ना तो उनकी किसी के साथ कोई रंजिश थी और ना ही हमारे घायल कर्मी की किसी के साथ दुश्मनी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि जिस नाम से पर्ची गिराई गई है, उस पर पिल्ला भाई समैन लिखा हुआ है, जोकि लगभग 2 साल से जेल में बंद है । बाइक सवार युवकों द्वारा अस्पताल में दहशत फैलाकर फिरौती मांगने का भी मकसद हो सकता है। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच अधिकारी एएसआई सतपाल को नियुक्त किया है, जोकि सरकारी हस्पताल में घायल कंपाउंडर खुशीराम के बयान दर्ज कर मामला दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी