एसई से जेई को 22 दिन तक दी शिकायत, नहीं उठा मलबा तो पार्षद ने खुद उठाया

हिसार शहर में अधिकारियों ने पार्षद की शिकायत को ही अनसुना कर दिया। कई बार शिकायत के बावजूद समस्या का समाधान न होने पर पार्षद महेंद्र जुनेजा स्वयं कस्सी उठाकर मैनहोल के पास पड़े मलबे को उठाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:42 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:42 AM (IST)
एसई से जेई को 22 दिन तक दी शिकायत, नहीं उठा मलबा तो पार्षद ने खुद उठाया
एसई से जेई को 22 दिन तक दी शिकायत, नहीं उठा मलबा तो पार्षद ने खुद उठाया

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर में अफसरशाही हावी होती जा रही है। हालात ये हो गए हैं कि अब सड़क से मलबा उठाना हो या सीवरेज लाइन साफ करवानी हो, जनप्रतिनिधि खुद ही ये काम करने को मजबूर हो रहे हैं। वार्ड-17 के पार्षद महेंद्र जुनेजा ने सीवरेज के मैनहोल का चैंबर लगाने के बाद बचे मलबे को उठाने के लिए 22 दिन तक एसई से लेकर जेई से गुहार लगाई, लेकिन मलबा नहीं उठा। सोमवार को पार्षद खुद कस्सी लेकर पहुंचे और मलबा उठाया। पार्षद ने कहा कि अफसरों को कह-कह कर थक गया था। ऐसे में अब खुद ही मलबा उठाना पड़ा। उधर पार्षदों ने भी निगम अफसरों की कार्यप्रणाली पर रोष जताया।

पार्षद बोले-अफसर सब कमेटी की मीटिग का भी नहीं कर रहे सम्मान

पार्षद एवं सब कमेटी चेयरमैन मनोहर लाल, पार्षद प्रतिनिधि प्रवीन केडिया और पार्षद प्रतिनिधि राजू ने कहा कि अफसरशाही बड़े स्तर पर हावी हो रही है। यहीं कारण है कि जनता की समस्याओं का समाधान समय पर नहीं हो रहा है। पार्षद मनोहर लाल ने कहा कि समस्या के समाधान के लिए सब कमेटी की बैठक बुलाई थी। उसमें भी अफसर समय पर नहीं पहुंचे, जो आए उनके पास पर्याप्त जानकारी के दस्तावेज नहीं थे। अब कमेटी का भी सम्मान नहीं हो रहा है तो जनता की समस्या का समय पर समाधान क्या होगा।

chat bot
आपका साथी