कार की टक्कर से युवक की मौत के मामले में अज्ञात गाड़ी चालक पर केस दर्ज

हिसार में भीषण सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। हादसे में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात कार चालक ने स्कूटी सवार एक लड़के को टक्कर मार दी। घटना के बाद अज्ञात कार चालक मौके से फरार हो गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 02:05 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 02:05 PM (IST)
कार की टक्कर से युवक की मौत के मामले में अज्ञात गाड़ी चालक पर केस दर्ज
हिसार में सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत।

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आये दिन कोई ना कोई व्यक्ति हादसे का शिकार हो जाता है। जिसके चलते उसे अपनी जान गंवानी पड़ती है। हिसार में ही भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। हादसे में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात कार चालक ने स्कूटी सवार एक लड़के को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी सवार प्रवीन गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।  घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। 

भाई ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत

गोविन्द नगर निवासी धीरज ने उसके भाई की सड़क दुर्घटना में मौत के मामल में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक सितंबर को उसे सूचना मिली की उसके भाई प्रवीन का कैम्प चौक के पास एक्सीडेंट हो गया है। वह गुरूगाम से हिसार आया तो भाई प्रवीन महात्मा गांधी अस्पताल में दाखिल था। उसका दोस्त हिमांशु वासी गोविन्द नगर भी उसके पास था। हिमांशु ने उसे बताया की प्रवीन अपने दोस्त की स्कूटी लेकर बस अड्डा से अपने घर पर आ रहा था। जब प्रवीन स्कूटी लेकर रिलायंस फ्रेश के सामने कैम्प चौक पर पहुंचा। तो पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने प्रवीन की स्कूटी में टक्कर मारी। जिससे वह ओर प्रवीन स्कूटी समेत गिर गया।

प्रवीन ने अस्पताल में तोड़ा दम

घटना के तुरंत बाद ही प्रवीण को पास के अस्पताल ले जाया गया। प्रवीन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए पीजीआइएमएस रोहतक रेफर किया गया। रोहतक पीजीआई में इलाज के दौरान प्रवीन की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

chat bot
आपका साथी