नगर परिषद कर्मियों को बंधन बनाने के मामले में ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि बीड़ फार्म गांव में डंपिग स्टेशन पर कचरा डालने को लेकर ग्रामीणों व नगर परिषद आमने-सामने हैं। गांव में कचरा डालने गए टिपर ड्राइवरों को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसके अलावा जेई व दरोगा ने भी ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए जाने व गाड़ियों को आग लगाने का प्रयास करने के आरोप लगाए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 06:43 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 06:43 AM (IST)
नगर परिषद कर्मियों को बंधन बनाने के मामले में ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज
नगर परिषद कर्मियों को बंधन बनाने के मामले में ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज

संवाद सहयोगी, हांसी : बीड़ फार्म गांव में डंपिग स्टेशन पर कचरा डालने गए टिपर ड्राइवरों व नगर परिषद के अधिकारियों के साथ हाथापाई करने व उन्हें बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने बीड़ फार्म के सभी ग्रामीणों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। खास बात ये है कि पुलिस ने समूचे गांव के ग्रामीणों को मामले में आरोपित बनाया है।

बता दें कि बीड़ फार्म गांव में डंपिग स्टेशन पर कचरा डालने को लेकर ग्रामीणों व नगर परिषद आमने-सामने हैं। गांव में कचरा डालने गए टिपर ड्राइवरों को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसके अलावा जेई व दरोगा ने भी ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए जाने व गाड़ियों को आग लगाने का प्रयास करने के आरोप लगाए थे। इस मामले में ईओ द्वारा आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को शिकायत भेजी गई थी। सिटी थाना पुलिस ने किसी ग्रामीण को नामजद करने के बजाए समूचे ग्रामीणों को मामले में आरोपित बना दिया है। ग्रामीणों पर लॉकडाउन उल्लंघन करने, सरकारी कार्य में बाधा व सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। खास बात ये है कि ग्रामीण डंपिग स्टेशन का विरोध कर रहे हैं और इसे शिफ्ट करने की फाइल अभी भी मुख्यालय में अटकी हुई है। जिस कारण से नगर परिषद व ग्रामीणों के बीच मामला बढ़ता जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि जब तक फाइल पास नहीं होगी, तब तक वह कुछ नहीं कर सकते।

chat bot
आपका साथी