12 क्वार्टर चौकी से 10 मीटर दूर तोड़े गाड़ी के शीशे

जागरण संवाददाता हिसार 12 क्वार्टर चौकी से करीब दस मीटर दूर शनिवार देर रात गाड़ी के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 01:20 AM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 06:17 AM (IST)
12 क्वार्टर चौकी से 10 मीटर दूर तोड़े गाड़ी के शीशे
12 क्वार्टर चौकी से 10 मीटर दूर तोड़े गाड़ी के शीशे

जागरण संवाददाता, हिसार: 12 क्वार्टर चौकी से करीब दस मीटर दूर शनिवार देर रात गाड़ी के शीशे तोड़ कर बाइक सवार युवक फरार हो गए। कार मालिक को घटना के कुछ देर बाद पता चला तो वह शक होने पर मंडी में दो युवकों की दुकान पर गया। आरोप है कि वह युवक उनको दुकान में बंद कर भाग गए। बाद में पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने कार मालिक व उसके दोस्तों को दुकान से बाहर निकाला। अब कार मालिक भूषण वर्मा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

12 क्वार्टर रोड निवासी भूषण ने बताया कि उसका एक व्यक्ति के साथ पैसों को लेकर विवाद चल रहा है। उसको रविवार सुबह गाड़ी लेकर फरीदाबाद जाना था। उनकी वहां पर बैठक होनी थी। लेकिन रात को करीब ढाई बजे दो युवक बाइक पर आए और नलके की हत्थी से कार का आगे और पीछे का शीशा तोड़ दिया। पड़ोस के एक व्यक्ति ने आवाज सुनकर उसको फोन किया तो वह बाहर निकले और परिवार के सदस्यों के साथ कैमरे चेक किए। उसमें कुछ दिखाई नहीं दिया। बाद में वह मंडी में एक दुकान पर गए और युवकों के बारे में पूछा। वह युवक वहीं मिले। उनके कैमरों की जांच की तो सामने आया कि वह बाइक लेकर गए थे। भूषण ने आरोप लगाया कि उनको शक है कि वह दोनों युवक कार का शीशा तोड़ कर आए थे।

भूषण ने आरोप लगाया कि जब वे दुकान में पूछताछ कर रहे थे तो दोनों युवकों ने बाहर से दुकान का शटर गिराकर उन्हें वहां बंद कर दिया। उसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें दुकान से बाहर निकाला। सब्जी मंडी चौकी ने उनके बयान लिखे। बाद में 12 क्वार्टर चौकी में उन्होंने लिखित शिकायत दी। 12 क्वार्टर चौकी के एएसआइ संजय कुमार ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी