चोरों की होशयारी : पहले काटी सीसीटीवी की वायर, फिर रिटायर्ड शिक्षिका के मकान में लाखों की चोरी

रोहतक शहर के सेक्टर-1 में चोरों ने रिटायर्ड शिक्षिका के मकान का ताला तोड़कर एक लाख रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। आरोपितों ने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की वायर को हटाया। इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:33 PM (IST)
चोरों की होशयारी : पहले काटी सीसीटीवी की वायर, फिर रिटायर्ड शिक्षिका के मकान में लाखों की चोरी
महिला वापस लौंटी तो मकान का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

रोहतक, जेएनएन। चोर चोरी करते पकड़े न जाएं इसके लिए नए नए तरीके आजमाने लगे हैं। रोहतक शहर के सेक्टर-1 में चोरों ने रिटायर्ड शिक्षिका के मकान का ताला तोड़कर एक लाख रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। आरोपितों ने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की वायर को हटाया। इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

सेक्टर-1 निवासी रिटायर्ड शिक्षिका नीता ने बताया कि सोमवार वह किसी काम से घर से बाहर गई थीं। शाम को जब वापस लौंटी तो मकान का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। चोरों ने बैडरूम में अलमारी का ताला तोड़कर करीब एक लाख रुपये, सोने-चांदी के जेवरात, अमेरिकन डॉलर और अन्य सामान चोरी कर रखा था। रिटायर्ड शिक्षिका ने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया।

लेकिन आरोपितों ने कैमरे की वायर भी हटा रखी थी। रिटायर्ड शिक्षिका के मकान में दिनदहाड़े चोरी की सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के भी सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन कोई फुटेज नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि शहर में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन पहले भी एक मकान से दिनदहाड़े चोरी कर ली गई थी। इसके अलावा भी चोरी के कई मामले सामने आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी