सरकारी विभागों को बंद कर पूंजीपतियों को सौंप रही भाजपा : तालमेल कमेटी

हिसार डिपो की तालमेल कमेटी ने राज्य की तालमेल कमेटी को पूर्ण रूप से आश्वस्त किया कि हिसार डिपो का चक्का पूर्ण रूप से जाम रहेगा। कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कर्मचारी नेताओं ने कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार सार्वजानिक विभागों को पूर्ण रूप से बंद करके इनका निजीकरण करके पूंजीपति लोगों के हवाले करने पर तुली हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 06:06 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 06:06 AM (IST)
सरकारी विभागों को बंद कर पूंजीपतियों को सौंप रही भाजपा : तालमेल कमेटी
सरकारी विभागों को बंद कर पूंजीपतियों को सौंप रही भाजपा : तालमेल कमेटी

जागरण संवाददाता, हिसार : केंद्रीय ट्रेड यूनियन के आह्वान पर 26 नवंबर की राष्ट्रव्यापी हड़ताल की तैयारी को लेकर राज्य कमेटी के वरिष्ठ सदस्य सुरेन्द्र मलिक, शिव कुमार श्योराण, सुभाष बिश्नोई, दीपक बल्हारा व प्रदीप शर्मा जीप जत्था के साथ शनिवार को हिसार बस स्टैंड पहुंचे।

जीप जत्थे का हिसार बस स्टैंड पहुंचने पर रोडवेज कर्मचारियों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान तालमेल कमेटी के बैनर के नीचे गेट मीटिग का आयोजन किया गया। गेट मीटिग की अध्यक्षता तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजपाल नैन, रमेश माल, राम सिंह बिश्नोई, राजकुमार चौहान व अरूण शर्मा ने संयुक्त रूप से की तथा मंच संचालन सुरजमल पाबड़ा ने किया।

हिसार डिपो की तालमेल कमेटी ने राज्य की तालमेल कमेटी को पूर्ण रूप से आश्वस्त किया कि हिसार डिपो का चक्का पूर्ण रूप से जाम रहेगा। कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कर्मचारी नेताओं ने कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार सार्वजानिक विभागों को पूर्ण रूप से बंद करके इनका निजीकरण करके पूंजीपति लोगों के हवाले करने पर तुली हुई है। रोडवेज में सरकारी बस लाने की बजाय प्राइवेट बसें ठेके पर ला रही है, जिससे रोडवेज प्राइवेट हाथों में चले जाएगी और जनता की सुविधा छीन ली जाएगी। गेट मीटिग को राजू बिश्नोई, आत्मा राम नेहरा, भागीरथ शर्मा, सुभाष ढिल्लो, जयभगवान बडाला, राजेश पेटवाड़ व कुलदीप कन्नोह आदि ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी