बहादुरगढ़ में बड़ी चोरी, ज्वेलर्स की दुकान में सेंधमारी कर 40 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

ज्वेलर्स की दुकान में बुधवार देर रात को सेंधमारी की गई है। निर्माणाधीन दुकान का सहारा लेकर दीवार तोड़कर चोर अंदर घुसे और करीब 40 लाख के जेवरात ले उड़े। चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में रखी बहुत भारी वजन की तिजौरी को तोड़कर लाखों के जेवरात चोरी कर लिए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 11:22 AM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 11:22 AM (IST)
बहादुरगढ़ में बड़ी चोरी, ज्वेलर्स की दुकान में सेंधमारी कर 40 लाख के जेवरात ले उड़े चोर
बहादुरगढ़ में बड़ी चोरी करने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ के दिल्ली रोहतक रोड पर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में बुधवार देर रात को सेंधमारी की गई है। साथ लगती निर्माणाधीन दुकान का सहारा लेकर दीवार तोड़कर चोर अंदर घुसे और करीब 40 लाख के जेवरात ले उड़े। चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में रखी बहुत भारी वजन की तिजौरी को तोड़कर लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। यह दुकान शहर थाना से महज 100 मीटर दूरी पर स्थित है। यहां से लोगों का आना जाना लगा रहता है। रात को जब आवागमन कम हो गया होगा तब यह चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। साथ लगती दुकान में चोरों ने एक अलग से बनाई बिना प्रयोग की दीवार का सहारा लिया है।

पहले ज्वेलर्स की दुकान की दीवार तोड़ी, फिर ज्वेलर्स की दुकान में घुसे और उसके बाद तिजोरी तोड़कर चोरी की गई है। रतन ज्वेलर्स के मालिक ओमप्रकाश ने बताया कि हमने कई बार साथ लगती दुकान के मालिक को कहा था कि आप यह दीवार जल्दी से जल्दी बना लो। ठेकेदार को भी यह दीवार बनाने की मांग की गई थी। इस बारे में शहर थाना में शिकायत भी दी गई थी क्योंकि उनकी ज्वेलर्स की दुकान है और उसमें हमेशा ही लाखों रुपए के जेवरात रखे होते हैं। ऐसे में चोरी होने की संभावना थी।

यही संभावना रात को चोरों ने पूरी कर दी और साथ लगती निर्माणाधीन दुकान से दीवार तोड़कर चोर अंदर घुस गये। उन्हें करीब 40 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर शहर थाना पुलिस भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंची और चोरी की घटना का मुआयना किया जा रहा है। ज्वेलर्स एसोसिएशन के सदस्य भी मौके पर पहुंचे हैं और चोरों का जल्द से जल्द सुराग लगाने और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। साथ ही शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की मांग की गई है।

एसपी वसीम अकरम ने कहा इस तरह तिजौरी तोड़कर यूपी के बंदायू व पश्चिम बंगाल से गिरोह चोरी करता है। 500 मीटर तक क्षेत्र में लगे हुए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जाएगी। साफ दिख रहा है कि वारदात को अंजाम देने के लिए पहले पांच से छह दिन रेकी की गई है।

chat bot
आपका साथी