हुड्डा का सीबीआइ से पीछा छूटना मुश्किल, जाना पड़ेगा जेल : अभय चौटाला

इनेलो नेता और हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्‍यमंत्री को अपने घोटालों की सजा भुगतनी पड़ेगी अौर उनकाे जेल जाना ही पड़ेगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 17 May 2017 12:03 PM (IST) Updated:Wed, 17 May 2017 12:03 PM (IST)
हुड्डा का सीबीआइ से पीछा छूटना मुश्किल, जाना पड़ेगा जेल : अभय चौटाला
हुड्डा का सीबीआइ से पीछा छूटना मुश्किल, जाना पड़ेगा जेल : अभय चौटाला

जेएनएन, हिसार। विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला ने कहा है कि ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का सीबीआइ से अब पीछा छूटने वाला नहीं है। उन्हें जेल जाना ही पड़ेगा और वहीं रहना होगा। उन्‍हें अपने घोटालों की सजा हर हाल में भुगतनी पड़ेगी। उन्‍होंने एसवाइएल मामले पर भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा।

यहां पत्रकारों से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि राजनाथ सिंह के चंडीगढ़ में दिए गए बयान से साफ है कि सरकार एसवाइएल के मामले में गंभीर नहीं है। एसवाइएल के पानी के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी। जहां तक कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की बात है। वह पंजाब में जाकर कहते हैं कि हरियाणा को एक बूंद पानी नहीं मिलना चाहिए। यह भी पढ़ें: रोहतक के निर्भया कांड की जांच करेंगे आइजी नवदीप विर्क

गाय को लेकर पिछले दिनों कृषिमंत्री ओमप्रकाश धनखड़ पर एक एनआरआइ द्वारा लगाए आरोप पर अभय चौटाला ने कहा कि यह एक गंभीर विषय है। इस मामले की निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराई जानी चाहिए। कुछ सच्चाई मिलती है तो कृषिमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

सोनीपत में इनेलो करेगा प्रदर्शन

अभय चौटाला ने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर इनेलो की विधायक नैना चौटाला व महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याण के नेतृत्व में 19 मई को सोनीपत में महिला विंग प्रदर्शन करेगा। मनोहर सरकार फिर भी नहीं चेती तो इनेलो दिल्ली में प्रदर्शन करेगा और केंद्र से प्रदेश सरकार को बर्खास्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की मांग करेगा। अभय चौटाला ने कहा कि सरकार को अपने अधिकारियों पर भरोसा नहीं हैं। ढाई साल के अंदर चार डीजीपी बदले जा चुके हैं। इससे सुरक्षा व्यवस्था बेहतर कैसे हो सकती है।

यह भी पढ़ें: रोहतक के निर्भया कांड की जांच करेंगे आइजी नवदीप विर्क
chat bot
आपका साथी