2.77 लाख रुपये से भरा बैग डाकखाने में से चोरी

सुभाष नगर निवासी सुनीता रानी ने अज्ञात के खिलाफ मिलगेट थाने में चोरी का केस दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:35 AM (IST)
2.77 लाख रुपये से भरा बैग डाकखाने में से चोरी
2.77 लाख रुपये से भरा बैग डाकखाने में से चोरी

जासं, हिसार: सुभाष नगर निवासी सुनीता रानी ने अज्ञात के खिलाफ मिलगेट थाने में चोरी का केस दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह आरडी व एसएएस की एजेंट है। उसने बताया कि वह खाताधारकों से इकट्ठे किए रुपये जमा करवाने 13 सितंबर की सुबह करीब 11.09 बजे डाकखाना में गई थी। उस दौरान उसके पास मौजूद बैग में दो लाख 77 हजार रुपये थे। करीब 11.30 बजे बैग साइड में रखकर फार्म भरने लगी। फार्म भर कर देखा तो बैग वहां से गायब हो चुका था।

12.70 ग्राम हेरोइन सहित व्यक्ति दबोचा

जासं, हिसार: जिला पुलिस की नशा निरोधक टीम ने गांव खारिया के पास से बाइक सवार व्यक्ति को 12 ग्राम 70 मिलीग्राम हेरोइन सहित काबू किया। उप निरीक्षक सतबीर सिंह ने बताया कि टीम गश्त के दौरान गांव खारिया के पास मौजूद थी। उस दौरान एक बाइक सवार टीम को देख असहज हो भागने की कोशिश में गिर गया। टीम ने उसे तुरंत काबू कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम गांव लाडवी निवासी अनिल बताया। तलाशी लेने पर आरोपी अनिल की बाइक के बाइजर से पॉलीथिन की थैली में लिपटी 12 ग्राम 75 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। बरामद हेरोइन को पुलिस ने कब्जे में लेकर अनिल के खिलाफ सदर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

10 वर्षीय मासूम से युवक ने की छेड़छाड़

जासं, हिसार: एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही एक युवक पर उसकी 10 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पीड़िता ने अग्रोहा थाने में दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 12 सितंबर को उसकी बेटी गली में खेल रही थी। उस दौरान आरोपी युवक वहां आया और उसकी बेटी से छेड़छाड़ की।

chat bot
आपका साथी