झज्जर के गांव मुंडाखेड़ा में आटो पलटा, पांच विद्यार्थी हुए चोटिल, जानें पूरा मामला

राजकीय उच्च विद्यालय ईस्माइलपुर की अध्यापिका शकुंतला ने बताया कि उनके स्कूल के नौंवी व दसवीं कक्षा के विद्यार्थी गांव बाढ़सा के माता सरस्वती स्कूल में जा रहे थे। छात्र मिलन समारोह के तहत बुधवार सुबह वे दो आटो में सवार होकर बाढ़सा के लिए चले थे।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 29 Dec 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 29 Dec 2021 05:15 PM (IST)
झज्जर के गांव मुंडाखेड़ा में आटो पलटा, पांच विद्यार्थी हुए चोटिल, जानें पूरा मामला
मुंडाखेड़ा के पास पहुंचे तो आटो के आगे वाला टायर हुआ पेंचर।

संवाद सूत्र, बादली। ईस्माईलपुर से बाढ़सा जा रहे एक आटो का टायर बीच रास्ते में गांव मुंडाखेड़ा के पास पेंचर होने के चलते बीच सड़क में पलट गया। जिससे आटो में सवार पांच विद्यार्थियों सहित छह लोग घायल हुए है। घायलों को सीएचसी बादली में प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद जिला अस्पताल झज्जर रेफर किया गया। जहां पर सभी घायल उपचाराधीन है। घायल विद्यार्थियों की पहचान गांव ईस्माईलपुर निवासी शालु, अंतिम, रितिका, योगिता व अंजलि के रूप में हुई है। आटो चालक मनोज इस हादसे में घायल हुआ है।

ईस्माईलपुर से बाढ़सा जाते समय बीच रास्ते में मुंडाखेड़ा के पास हुआ हादसा

राजकीय उच्च विद्यालय ईस्माइलपुर की अध्यापिका शकुंतला ने बताया कि उनके स्कूल के नौंवी व दसवीं कक्षा के विद्यार्थी गांव बाढ़सा के माता सरस्वती स्कूल में जा रहे थे। छात्र मिलन समारोह के तहत बुधवार सुबह वे दो आटो में सवार होकर बाढ़सा के लिए चले थे। इधर, घायल आटो चालक मनोज ने बताया कि जब वे बीच रास्ते में गांव मुंडाखेड़ा के पास पहुंचे तो आटो के आगे वाला टायर पेंचर हो गया।

टायर पेंचर होने से पलटा आटो, पांच विद्यार्थी सहित छह घायल

जिससे एकाएक आटो अनियंत्रित होने लगा। प्रयासों के बाद भी चालक काबू नहीं कर पाया और वह सड़क के बीच में ही पलट गया। हादसे के बाद वहां राहगीर एकत्रित हो गए और सभी घायलों को संभाला। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में लेकर आए। फिलहाल सभी की हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस के स्तर पर भी मामले की जांच की जा रही है।

कार्यक्रम में होना था शामिल

बता दें कि इन दिनों में स्कूलों में मिलन समारोह का आयोजन हो रहा है। जिसमें राजकीय संस्थान में पढ़ने वाले विद्यार्थी अपने आस-पड़ोस में स्थित निजी विद्यालयों में भ्रमण करते हुए वहां के माहौल सहित अन्य गतिविधियों को नजदीक से देखते और समझते हैं। सर्वांगीण विकास को लेकर वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन प्राप्त होता है। बुधवार को भी विद्यार्थी इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे।

chat bot
आपका साथी