एटीएम क्लोन ठगी : आरोपित को 3 बार लिया रिमांड पर, 6 मामलों के किये खुलासे, 3.83 लाख बरामद

हिसार में बदमाशों के रिमांड अवधि पूरी होने पर आरोपित युवक को कोर्ट ने भेजा जेल क्लोन एटीएम मशीन बरामद कर गिरोह के बारे में पुलिस ने जुटाई अहम जानकारी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Jul 2020 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jul 2020 08:10 PM (IST)
एटीएम क्लोन ठगी : आरोपित को 3 बार लिया रिमांड पर, 6 मामलों के किये खुलासे, 3.83 लाख बरामद
एटीएम क्लोन ठगी : आरोपित को 3 बार लिया रिमांड पर, 6 मामलों के किये खुलासे, 3.83 लाख बरामद

हांसी/हिसार, जेएनएन। एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर लोगों को चपत लगाने वाले शातिर ठग से पुलिस ने रिमांड के पांचवें दिन भी 40 हजार रुपये की बरामदगी करते हुए एक और वारदात में संलिप्तता का खुलासा लिया। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक राम सिंह कॉलोनी निवासी अनिल को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बता दें कि पुलिस ने रामसिंह कॉलोनी निवासी अनिल कुमार को क्लोन एटीएम कार्ड बनाकर ठगी करने के मामले में किला बाजार पुलिस चौकी में तैनात एचसी जगदीप कुमार ने गिरफ्तार किया था। पहले पुलिस कोर्ट से आरोपित युवक का दो दिनों का रिमांड हासिल कर पाई थी। इस दौरान पुलिस ने कई जानकारी व 80 हजार रुपये बरामद किए थे। कोर्ट ने आरोपित युवक का तीन दिनों का पुलिस रिमांड और मंजूर किया था। इस रिमांड अवधि में पुलिस ने क्लोन मशीन व 2.63 लाख रुपये बरामद किए थे, जो युवक ने रोहनात गांव में स्थित अपने पैतृक गांव में छिपा रखे थे।

बीते रोज पुलिस को कोर्ट से आरोपित युवक का एक दिन का और रिमांड मिला था व इस दौरान पुलिस ने 40 हजार रुपए और बरामद किए हैं। ठगी कर जुटाई गई इस रकम को आरोपित ने भाटला गांव में अपने मामा के घर छुपाकर रखा हुआ था। ये रुपये मुलतान कॉलोनी निवासी भरत सिंह के खाते से निकाले थे। कुल 6 दिनों के रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपित युवक से छह मामलों में पूछताछ कर लाखों रुपये की बरामदगी की है व साथ ही क्लोन एटीएम गिरोह के बारे में अहम जानकारियां जुटा ली है।

chat bot
आपका साथी