अमित शाह को हिसार दौरे पर परोसी जाएगी बाजरे की खिचड़ी व लस्‍सी, कढ़ी पकौड़ा भी मेन्‍यू में

लंच कम ब्रंच की रहेगी व्यवस्था, पुराना राजकीय मैदान में होगी तीन जिलों के कार्यकर्ताओं की बैठक। अमित शाह सुबह 25 फरवरी को 11 बजे पहुंचेंगे हिसार, 2 बजे तक ठहरेंगे

By manoj kumarEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 06:59 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 07:07 PM (IST)
अमित शाह को हिसार दौरे पर परोसी जाएगी बाजरे की खिचड़ी व लस्‍सी, कढ़ी पकौड़ा भी मेन्‍यू में
अमित शाह को हिसार दौरे पर परोसी जाएगी बाजरे की खिचड़ी व लस्‍सी, कढ़ी पकौड़ा भी मेन्‍यू में

हिसार, जेएनएन। अमित शाह 25 फरवरी को हिसार के पुराना गवर्नमेंट कालेज मैदान में रोहतक, हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्र के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। अमित शाह के दौरे को खास बनाने के लिए प्रदेश भाजपा और स्थानीय भाजपा नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। कार्यक्रम में भोजन की व्यवस्था के लिए 12 लोगों की टीम बनाई गई है। भोजन में आलू की सब्जी, पूरी, कढ़ी पकौड़ा, चावल और लस्सी की व्यवस्था रहेगी। करीब 27 विधानसभा के 4000 हजार कार्यकर्ता बैठक में शामिल होंगे। अमित शाह के लिए सादे भोजन का भी प्रबंध किया जाएगा। सादे भोजन में बाजरे की खिचड़ी और लस्सी परोसी जाएगी। अमित शाह की इच्छानुसार ही उनको भोजन परोसा जाएगा।

बैठक की तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं हिसार लोकसभा प्रभारी वीर कुमार यादव, विधायक एवं हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजिज के चेयरमैन डा. कमल गुप्ता, संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया, पार्टी के वरिष्ठ नेता महावीर प्रसाद व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रवि सैनी ने बैठक स्थल का निरीक्षण किया। जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला ने बताया कि 25 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिसार, सिरसा व रोहतक लोकसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और लोकसभा चुनाव में बूथ जीतने को लेकर कार्यकर्ताओं को विशेष दिशा-निर्देश देंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी पदाधिकारियों ने बैठक स्थल पर मंच स्थल, मीडिया गैलरी व कार्यकत्र्ताओं के बैठने से लेकर पूरी स्थिति का विस्तृत रूप से जायजा लिया।

पार्किंग के स्थान किए चिन्हित

अमित शाह के कार्यक्रम में पार्किंग की व्यवस्था सबसे बड़ी सिरदर्द बनी हुई है। पार्किंग के लिए कुछ स्थान भी चिह्नित किए गए हैं। इनमें अग्रसेन भवन, पुराना गर्वनमेंट कॉलेज मैदान के चारों ओर, रेड स्क्वेयर मार्केट, सुशीला भवन, ग्रोवर मार्केट आदि का स्थान देखा गया है। सोमवार को सुबह के समय कार्यक्रम के चलते ट्रैफिक अधिक होता है। पार्किंग के लिए ट्रैफिक पुलिस के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ता भी मोर्चा संभालेंगे ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

महिला मोर्चा की सदस्य करेंगी पुष्प वर्षा

कार्यक्रम में आने वाले कार्यकर्ताओं के स्वागत के लिए भी विशेष इंतजाम किया जाएगा। भाजपा की ओर से महिला मोर्चा की पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई हैं। वे सुबह तीन मुख्य गेटों पर पुष्प वर्षा कर कार्यकर्ताओं का स्वागत करेंगी।

12 सदस्यीय टीम संभालेगी भोजन व्यवस्था

भाजपा के सिटी मंडल के अध्यक्ष नरेश सिंह ने बताया कि अमित शाह के दौरे के दौरान खाने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है। वे 12 सदस्यीय टीम के सारे पूरे भोजन की व्यवस्था करेंगे। उनकी टीम में महावीर जांगड़ा, प्रकाश अग्रवाल, दीनदयाल गोरखपुरिया, संजय सैनी, रतन सिंह, प्रेम वर्मा आदि रहेंगे।

chat bot
आपका साथी