एटीएम में रुपये कम डालने वाले आरोपितों को जेल भेजा

रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से 14 लाख रुपये रेलवे रोड स्थित एटीएम में डालने के लिए दिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 07:57 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 07:57 AM (IST)
एटीएम में रुपये कम डालने वाले आरोपितों को जेल भेजा
एटीएम में रुपये कम डालने वाले आरोपितों को जेल भेजा

जागरण संवाददाता, हिसार : एटीएम में डालने के लिए दिये 10 लाख 50 हजार रुपये गायब करने वाले आरोपित ढाणी बड़वाली निवासी देवेंद्र और चन्दन नगर निवासी सुनील कुमार को पुलिस ने वीरवार को रिमांड खत्म होने के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपितों से 25 हजार रुपये बरामद किये हैं। आरोपितों को पुलिस ने पहले दो दिन के रिमांड पर लिया था। इसके बाद सोमवार को दोबारा अदालत में पेश किया था, जहां से दोनों आरोपितों का तीन दिन के लिए रिमांड बढ़ाया गया था।

गौरतलब है कि सेक्टर-13 निवासी कमलजीत ने मिलगेट थाना पुलिस को मामले में शिकायत दी थी। शिकायत में बताया था कि वह सीएमएस कंपनी में बतौर मैनेजर है। ढाणी बड़वाली निवासी देवेंद्र और चन्दन नगर निवासी सुनील कुमार को कंपनी ने एटीएम में रुपये डालने का काम दिया हुआ था। दोनों आरोपियों को 15 नवंबर 2019 को रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से 14 लाख रुपये रेलवे रोड स्थित एटीएम में डालने के लिए दिए थे। इसके बाद 18 नवंबर 2019 को 10 लाख रुपये डालने के लिए दोनों को दिए थे। कुछ दिन बाद पता चला कि दोनों ने 10 लाख 50 हजार रुपये कम डाले थे। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। वहीं आरोपितों के स्वजनों ने पुलिस पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाकर आइजी को शिकायत दी थी।

456 बोतल अवैध शराब के मामले में सातवां आरोपित काबू

संस, हांसी : अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एक्साइज स्टाफ हांसी की टीम ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान थुराना गांव निवासी संदीप उर्फ सुरेश के रूप में हुई है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इससे पहले एक्साइज स्टाफ हांसी की टीम ने 11 नवंबर को एक बोलेरो गाड़ी से 38 पेटी (456 बोतल) देसी शराब सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था। बाद में मामले में तीन और आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक कुल 6 आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी