नौकरी दिलाने के बहाने से ठगी करने का आरोपित काबू

थाना अर्बन एस्टेट हिसार की पुलिस टीम ने आरोपित को किया काबू।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 11:41 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 11:41 PM (IST)
नौकरी दिलाने के बहाने से ठगी करने का आरोपित काबू
नौकरी दिलाने के बहाने से ठगी करने का आरोपित काबू

जासं, हिसार: थाना अर्बन एस्टेट हिसार की पुलिस टीम ने बलिया उत्तर प्रदेश निवासी संजय शुक्ला को थाना अर्बन एस्टेट में धारा 406/420 के तहत 21 अप्रैल को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपित पर विद्युत नगर निवासी महिला ने नौकरी दिलाने के बहाने से बहला फुसलाकर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। आरोपित से पूछताछ जारी है। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पैसे खाते में डालने का मैसेज दिखा धोखाधड़ी करने वाला काबू

जासं, हिसार: थाना आजाद नगर की पुलिस टीम ने चौबारा फतेहाबाद निवासी नरेश उर्फ बंटू उर्फ गांधी को थाना आ•ाद नगर में धारा 420/406 के तहत 11 जनवरी को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। रावतखेड़ा निवासी ओमप्रकाश ने थाना आ•ाद नगर दी कि पांच फरवरी 2020 को एक व्यक्ति उसके घर आया और उसकी भैंस 93 हजार रुपए में खरीद बारे कहने लगा। आरोपित ने कहा की पैसे खाते में डाल देता हूं। इसके साथ ही उसने पैसे डालने का मैसेज उसके फोन पर भेज दिया और कहा की पैसे उसके खाते में आ गए है। लेकिन बैंक से पता करने पर पता चला कि अकाउंट में पैसे नही आए है। अज्ञात व्यक्ति ने विश्वास में लेकर उससे धोखाधड़ी की है जिस पर कार्रवाई की जाए। दी गई शिकायत पर उपरोक्त अभियोग अंकित कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया हैं।

आटो सवार व्यक्ति से छीना झपटी में एक और गिरफ्तार

जासं, हिसार: पुलिस चौकी कोर्ट काम्प्लेक्स की पुलिस टीम ने 31 जुलाई की रात को कैमरी रोड पर आटो सवार व्यक्ति से मारपीट कर नकदी छीनने के मामले में एक ओर आरोपित गंगवा निवासी सुरजीत उर्फ रवि को थाना सिविल लाइन में धारा 379बी के तहत एक अगस्त को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस चौकी कोर्ट काम्प्लेक्स में सहारनपुर उत्तरप्रदेश निवासी आनंद पाल की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। आटो चालक राजकुमार ने अपने दो साथियों सहित कैमरी रोड पर किसी सुनसान जगह पर अपने आटो में सवार आनंदपाल से मारपीट कर आधारकार्ड, 1600 रुपए और एटीएम कार्ड छीन लिए थे। उपनिरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि आटो चालक राजकुमार को उपरोक्त केस दर्ज में पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपित सुरजीत उर्फ रवि से वारदात में प्रयोग लकड़ी का डंडा बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी