बेटों की शादी के लिए खरीदारी करने आई महिला का रुपये से भरा पर्स चोरी

हांसी : प्रताप बाजार में खरीदारी करने आई जमावड़ी गांव निवासी सावित्री देवी का

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Oct 2018 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 04:00 AM (IST)
बेटों की शादी के लिए खरीदारी करने आई महिला का रुपये से भरा पर्स चोरी
बेटों की शादी के लिए खरीदारी करने आई महिला का रुपये से भरा पर्स चोरी

संवाद सहयोगी, हांसी : प्रताप बाजार में खरीदारी करने आई जमावड़ी गांव निवासी सावित्री देवी का 40 हजार रुपये से भरा पर्स चोरी कर तीन महिलाएं फरार हो गई। पर्स चोरी होने का पता चलने पर सावित्री देवी ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के दुकानदार एकत्रित हो गए और पर्स चोरी करने वाली महिलाओं की काफी तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। सावित्री देवी ने किला पुलिस चौकी में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जमावड़ी गांव निवासी सूरजभान जांगड़ा की पत्नी सावित्री देवी ने बताया कि उनके दो पुत्रों की अगले महीने शादी है। वो शादी के सामान की खरीदारी करने अपनी बहू और सास के साथ आई थीं। प्रताप बाजार में राधे-राधे चूड़ी भंडार के बाहर चूड़ियों की खरीदारी कर रही थीं तभी तीन महिलाएं उनके निकट आकर खड़ी हो गईं। सावित्री देवी ने बताया कि वो अपनी बहू व सास के साथ चूड़ियां पसंद कर रही थीं तो तीनों महिलाओं ने उनका पर्स चोरी कर लिया और फरार हो गई। उन्होंने बताया कि पर्स में 40 हजार रुपये और उनका मोबाइल था।

किला बाजार पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि बाजार में एक महिला का पर्स चोरी होने की शिकायत मिली है। मामला दर्ज कर आरोपित महिलाओं की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी