रात को चारपाई पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

मामला संदेहजनक लग रहा है। पुलिस के अनुसार अगर किसी बाहरी आरेापित ने गोली मारी है तो क्‍या परिजनों को गोली या मृतक के चीखने की आवाज नहीं सुनाई दी होगी।

By manoj kumarEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 02:03 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 02:03 PM (IST)
रात को चारपाई पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस
रात को चारपाई पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

हिसार/राेहतक, जेएनएन। रोहतक जिले में हत्‍या जैसी घटनाएं होना आम हो गया है। बीते तीन महीने में ही करीब दस हत्‍या हो चुकी है। वहीं अब ताजा मामला रोहतक के गांव का है। जहां 32 साल के नरेश नामक युवक की गांव चांदी की गोली मारकर हत्‍या कर दी। रात को सोते समय ही किसी ने घर पर गोली मारी है। एसएचओ लाखन माजरा व सीआइए टीम मौका पर  पहुंच मामले की जांच में जुटी है।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार मामला संदेहजनक लग रहा है। पुलिस के अनुसार अगर किसी बाहरी आरेापित ने गोली मारी है तो क्‍या परिजनों को गोली या मृतक के चीखने की आवाज नहीं सुनाई दी होगी। वहीं अगर किसी घरलू मामले में ही हत्‍या की गई है तो वजह तलाशी जा रही  है।

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए शव को अस्‍पताल भेज दिया है। वहीं परिजनों के अनुसार उन्‍हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, सुबह जब काफी देर तक भी नरेश नहीं उठा तो देखा कि नरेश का शरीर खून से लथपथ था। इसके बाद पता चला कि गोली मारी गई है जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस सभी तरह के दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी